पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक में चोरो ने लाखों के जेवर ओर तीन हजारों रुपया ले भागे मौके पर खोजी कुत्ता के साथ पहुची पुलिस

0
41

सामाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे,,,,,,9386192053,,,,,

(धनबाद)

पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक में चोरो ने लाखों के जेवर ओर तीन हजार रुपया ले भागे मौके पर खोजी कुत्ता के साथ पहुची पुलिस………

पुटकी।पुटकी थाना क्षेत्र के गोपालीचक के निवासी बी0डी0सिंघ पिता रामचन्द्र सिंघ के घर मे बीती रात अज्ञात चोरों ने लाखों के जेवर ओर तीन हजार रुपया ले भागे।
मामला-छठ पूजा को लेकर बीड़ी सिंघ के पत्नी अपने मैके बोरागढ़ भूतगरिया गई हुई थी ……..!

14 तारीख को बीड़ी सिंघ भी घर मे ताला बंद कर अपने ससुराल चके गए थे चोरो ने घर के ताले लगे देख ताला तोड़ कर गले का हार दो पीस सोने का,झुमका दो पीस,कान की बाली चार पीस,हाथ का कंगन दो पीस,चेन दो पीस,लॉकेट तीन पीस,अंगूठी चार पीस ,लेडिस अंगूठी चार पीस,पायल चार पीस,मन्तिका एक पीस सब मिलाकर परिजन ने बताया कि आठ से नो लाख रूपया मूल्य की सम्पति एवं नगद तीन हजार ले गए है,,,,,,,,,,,!

क्या बोले घर के परिवार के लोग,,,,,,,,!

आज सुबह मेरे पिता जी घर आये तो देखा कि घर मे लगा ताला टूटा हुआ है तो घर के अंदर जाकर देखा तो घर मे रखा सभी समान बखरा पड़ा था तब बेटे को फोन पर सूचना दिया बेटा ने आकर घर मे रखे सभी सामान का खोज बिन करने लगा जेवर और पैसे नही मिलने पर स्थानीय पुटकी पुलिस को चोरी होने की सूचना फोन कर दिया तो तुरन्त थाना प्रभारी अलबीनुस बाड़ा, एएसआई कन्हाई मण्डल, दीपक ओझा,कार्तिक भगत पहुँचे,,,,,,!

ओर जाँच पड़ताल करने लगे मौके पर पुटकी पुलिस ने खोजी कुत्ता को बुलाया जिसमे आरपीएफ के जवान कृष्ण प्रताप मीणा एवं रजनीश यादव कुत्ता लाकर खोज बिन किया,,,,,,!

वही बीड़ी सिंघ ने बताया कि छठ से पहले घर मे रँगाई पोताई किया था उसमें कुछ गोपालीचक के ही निवासी कुछ युवक ने काम किया था पुलिस उन सभी लोगों को थाना बुलाकर पूछताछ कर रही है………..!



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com whatsaap.9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here