पांच राज्यों में विधानसभा के नतीजे और कांग्रेस को बहुमत मिलने पर कांग्रेसियों में खुशी की लहर

0
71

(धनबाद)

पांच राज्यों में विधानसभा के नतीजे और कांग्रेस को बहुमत मिलने पर कांग्रेसियों में खुशी की लहर,,,,,,,!

(धनबाद)-कांग्रेस को छत्तीसगढ़ , राजस्थान और मध्यप्रदेश में पूर्णबहुमत से लबरेज कांग्रेस कार्यकर्ताओ में ख़ुशी मानाने का मौका मिला है आज कोयलांचल धनबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर जमकर आतिशबाजी की और मिठाई बाटी,,,,,,,,!

वही कांग्रेस नेताओ ने कहा ये जीत 2019 के सेमीफाइनल के रूप में देख रही है साथ ही कहा की बीजेपी सरकार के झूठे वादे से आम जनता ऊब चुकी है जिसके कारण भाजपा को पाचो राज्यों में मुकि खानी पड़ी और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस की जीत होगी…….!

वहीँ धनबाद के एशिया की सबसे बड़ी श्रमिक नगरी भूली में भी धनबाद जिला महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सिता राणा और भूली कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष मनोज सिंह के नेतृत्व में भूली डी ब्लॉक शक्ति मार्केट में जीत का जश्न मनाया गया पटाखे फोड़े और मिठाई खिलाकर बधाई दी गई..…..!

आपको बताते चलें कि तीन राज्यो में कांग्रेस की जबरस्त जीत और पांच राज्यो में बीजेपी की हार का जश्न धनबाद जिला में कांग्रेसियों ने जमकर मनाया। भूली शक्ति मार्केट में भारी संख्या में कांग्रेसी एकजुट हुए और जमकर आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए नज़र आये,,,,,,,,,!



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here