पश्चिम बंगाल में BJP विधायक का शव लटका मिला फंदे से 

[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

पश्चिम बंगाल में BJP विधायक का शव लटका मिला फंदे से 

NEWSTODAYJ –पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हेमताबाद से विधायक देबेंद्र नाथ रॉय का शव एक दुकान के बाहर फंदे से लटका हुआ मिला.बीजेपी ने इस मामले में ममता सरकार पर उनकी हत्‍या का आरोप लगाया है. भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच कोई ना कोई विवाद सामने आता रहता है. बता दे की देबेंद्र नाथ रॉय पहले सी.पी.एम. की टिकट पर विधायक बने थे. इसके बाद 2019 में उन्‍होंने बीजेपी ज्‍वाइन की थी. पिछले साल लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के दो विधायक और 50 के करीब पार्षद बीजेपी में शामिल हुए थे। इनके अलावा हेमताबाद से सीपीएम के विधायक देवेंद्र नाथ रॉय ने भी पार्टी की सदस्यता ली थी.

ये भी पढ़े…

श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला -त्रावणकोर राजघराने के पास ही रहेगा मंदिर के मैनेजमेंट का अधिकार

बीजेपी विधायक देबेंद्र नाथ रॉय की हत्‍या के मामले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ममता सरकार पर निशाना साधा. उन्‍होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा, ‘निंदनीय और कायरतापूर्ण कृत्य!!!. कैलाश विजयवर्गीय ने सवाल किया कि क्या इनका गुनाह सिर्फ भाजपा में आना था?

इस मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रे की संदिग्ध जघन्य हत्या बेहद चौंकाने वाली और घटिया है. यह ममता सरकार में गुंडा राज और कानून-व्यवस्था की विफलता है. ममता बनर्जी के राज में बीजेपी नेताओं की हत्या का दौर थम नहीं रहा. टीएमसी छोड़ कर बीजेपी में आए हेमताबाद के विधायक श्री देबेंद्र नाथ रॉय की हत्या कर दी गई. उनका शव फांसी पर लटका मिला.’

बता दें कि इससे पहले भी कई बार बीजेपी और टीएमसी के बीच पश्चिम बंगाल में तकरार देखने को मिली है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच भी झड़प की कई घटनाएं सामने आई थीं.दो हफ्ते पहले भी पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में बीजेपी नेता पबित्रा दास गोली लगने से घायल हो गए थे. इलाज दौरान उन्‍होंने आरोप लगाया था कि उनके ऊपर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया है. वहीं बीजेपी ने कहा था कि राज्‍य में पुलिस और टीएमसी के गुंडों के बीच मिलीभगत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here