पश्चिम बंगाल और आंध्रप्रदेश छोड़कर देशभर में घरेलू उड़ानें शुरू

पश्चिम बंगाल और आंध्रप्रदेश छोड़कर देशभर में घरेलू उड़ानें शुरू

NEWS TODAY – चक्रवाती तूफान एम्फान से हुई तबाही को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार ने कहा है कि राज्य में 25 मई यानी सोमवार से घरेलू फ्लाइट्स की उड़ाने शुरू नहीं होंगी. सरकार का कहना है कि राज्य मशीनरी फिलहाल चक्रवाती तूफान एम्फान से हुई तबाही के बाद राहत और मरम्मत कार्य में लगी हुई है. कोलकाता एयरपोर्ट पर घरेलू फ्लाइट्स की उड़ानें 28 मई से शुरू होंगी.

राज्य सरकार की ओर से जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक, “चक्रवाती तूफान एम्फान से हुई तबाही के बाद राज्य की मशीनरी राहत और मरम्मत कार्य में व्यस्त है. राज्य सरकार ने MoCA से अनुरोध किया है कि कोलकाता एयरपोर्ट से दोबारा शुरू होने वाली फ्लाइट्स के फैसले को अभी टाला जाए. नए शेड्यूल के मुताबिक, कोलकाता से फ्लाइट सेवा 25 मई की जगह 28 मई से शुरू होगी.

ये भी पढ़े…..

धनबाद में फिर मिले 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज-झारखण्ड में कुल संख्या 377

सोमवार को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट्स दिल्ली से कोलकाता के लिए शेड्यूल थी. अब राज्य सरकार के नए फैसले के बाद इस फ्लाइट को अपना नया शेड्यूल तैयार करना होगा जोकि 28 मई से उड़ानें शुरू की जाएंगी. वहीँ आपको बतादें कि आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल को छोड़कर देशभर में घरेलू उड़ानें शुरू हो जाएंगी. आंध्र में 26 मई और बंगाल में 28 मई से सीमित फ्लाइट्स को मंजूरी दी जाएगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here