पटना में जुड़वा बहन सबाह और फराह ने पहली बार की वोटिंग। पढ़ें पूरी खबर…….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

पटना।

पटना में जुड़वा बहन सबाह और फराह ने पहली बार की वोटिंग। पढ़ें पूरी खबर…….

पटना। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण के अंतर्गत उत्तर प्रदेश की राजधानी पटना में भी वोटिंग का दौर लगातार जारी है। इस दौरान पटना के ही सनमपुरा इलाके स्थित बूथ पर जुड़वा बहने सबाह और फराह ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

Italian Trulli

अपने अभिभावकों के साथ पहली बार वोटिंग करने आई दोनों बहने काफी खुश थी। वोटिंग के बाद दोनों ने बताया कि उन्होंने पहली बार वोट किया है और लोकसभा चुनाव में अपना वोट डाला है।

दोनों के अनुसार उन लोगों ने विकास के मुद्दे पर ही वोट दिया है और उन्होंने वोट डालने के लिए अन्य लोगों से भी अपील की है। पटना के सनमपुरा इलाके की निवासी 23 वर्षीय सबाह और फराह का सिर जन्म से ही एक साथ जुड़ा है। दोनों बहनों को 2015 में हुए विधानसभा चुनावों में एक ही पहचान पत्र जारी किया गया। जिस वजह से दोनों की वोट को एक ही माना गया था।

परंतु इस बार दोनों को अलग- अलग पहचान पत्र जारी किए गए हैं। पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने बताया की दोनों की शारीरिक स्थिति के चलते उन्हें अलग- अलग पहचान से वंचित नहीं किया जा सकता। इसीलिए दोनों को अलग- अलग पहचान पत्र जारी किया जाने का फैसला किया गया, ताकि वह अपना वोट डाल पाएं। इस दौरान दोनों बहनों को देखने के लिए पटना के बूथ पर लोगों की काफी भीड़ लगी रही।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here