पटना.माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रूपए की लूट

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

Italian Trulli

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे………9386192053…..

बिहटा से सुमित की रिपोर्ट……

माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रूपए की लूट…….

पटना..से सटे नौबतपुर में अपराधियों एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 10 लाख रूपए लूट लिए. कंपनी के मैनेजर विजय कुमार ने बताया कि…

चेचौल रोड में स्थित अपनी कंपनी के दफ्तर में वो जैसे ही पहुंचे कुछ नकाबपोश अपराधियों उन्हें रस्सी से बांधकर 10 लाख कैश लूट लिया और चलते बने…..

हालांकि आस-पास के लोग इस पूरे घटना को लेकर थोड़े अचंभित हैं. माइक्रो फाइनेंस कंपनी के नीचे गिट्टी के दुकान के मजदूरों का कहना है कि उन्होंने माइक्रो फाइनेंस कंपनी में उन्होंने किसी को आते जाते नहीं देखा…..

वारदात से आ रही है साजिश की बू….

मैनेजर विजय ने इस वारदात की जानकारी डीएसपी रमामकांत प्रसाद और नौबतपुर थानेदार रामाकांत तिवारी को इसकी सूचनी दी. मैनेजर की पूरी कहनी सुनने के बाद पुलिस अधिकारियों को इसमें साजिश की बू आने लगी….

पुलिस को मैनेजर के इस बात शक है कि आखिर एक ही वक्त में कंपनी के सारे कर्मी बाहर कैसे चले गए और अपराधियों को इस बात का क्लू कहां से मिला कि फाइनेंस कंपनी में केवल मैनेजर अकेला मौजूद है…..

हाथ में नहीं है रस्सी के निशान
फुलवारी डीएसपी रमाकांत प्रसाद ने बताया कि पीड़ित विजय का कहना है कि लुटेरों ने रस्सी से हाथ बांधकर उसके साथ लूटपाट की….

लेकिन गौर करने पर पीड़ित के हाथों में कोई रस्सी का दाग नहीं दिखता. साथ ही अगर लुटेरे कंपनी में लूट ही करने आए थे तो केवल 10 लाख रुपए ही क्यों लूट कर ले गए….

जबकि उस रकम के बगल में और पैसा भी रखा था. आखिर अपराधियों ने इस पैसे को क्यों छोड़ दिया ? फिलहाल पुलिस इस वारदातो को कई एंगल से देख रही है…..

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap.9386192053

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here