पटना,नीतीश कुमार पुलिस के बल पर बिहार को चलाना चाहती है उपाध्यक्ष,अमीन हमजा

0
24

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार








पटना।

छात्र हड़ताल के दौरान कराया जाएगा महाविद्यालय को बंद।
पिछले दिनों पटना यूनिवर्सिटी में अनैतिक शपथ ग्रहण के दौरान छात्र छात्राओं पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज के विरोध में आज छात्र हड़ताल का आयोजन किया गया।

इस दौरान छात्र महाविद्यालयों के कामकाज को ठप कराएंगे।

उपर्युक्त बातों की जानकारी देते हुए संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष अमीन हमजा ने कहा कि नीतीश कुमार पुलिस के बल पर बिहार को चलाना चाहती है।

आंदोलनकारी छात्र नौजवानों को कुचलने के लिए हमेशा पुलिस का सहारा लेती है।

जब जब छात्र नौजवानों ने अपने सवालों को लेकर आंदोलन किया है तब तब नीतीश सरकार ने उस पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज करके अपनी तानाशाही रवैया को उजागर करने का काम किया।

इसके विरोध में कल बिहार में छात्र का हड़ताल होगा।
जिला अध्यक्ष सजग सिंह ने कहा नीतीश सरकार मोदी के इशारे पर चल रही है।

जिस तरह मोदी को देश के छात्र नौजवानों का प्रवाह नहीं है उसी तरह नीतीश कुमार को बिहार के छात्र नौजवानों की परवाह नहीं है।

इसीलिए इस तरह के कार्य को नीतीश कुमार के द्वारा अंजाम दिया जाता है।

जिसे हमारा संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। अगर नीतीश सरकार अपने इस तानाशाही रवैया से बाज नहीं आती है तो बिहार के छात्र नौजवान अपना उग्र रूप दिखाकर आंदोलन करने पर बाध्य होगा। जिसकी सारी जवाबदेही राज्य सरकार की होगी।

इस बाबत महिला कॉलेज की छात्र संघ अध्यक्ष प्राची कुमारी एवं प्रीति कुमारी ने।

संयुक्त रुप से जानकारी दिया कि कल बिहार के छात्र हड़ताल में वह लोग संयुक्त रुप से शामिल होकर महिला कॉलेज के कामकाज को ठप कराने का काम करेंगी

और नीतीश कुमार के तानाशाही रवैया को छात्राओं के बीच उजागर करेंगी।बताएंगी कि किस तरह से नीतीश कुमार बिहार के अंदर छात्र छात्राओं पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज करवाते हैं और दुर्व्यवहार करने वालों को संरक्षण देते हैं।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे,newstodayjharkhand.com watsaap9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here