नितिन गडकरी करेंगे करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास

0
40

देवघर।

नितिन गडकरी करेंगे करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास

देवघर। केंद्रीय सड़क परिवहन, राजमार्ग एवं जल संसाधन मंत्री नितिन गडकरी देवघर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दो हजार करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। झारखंड में होने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग की इन योजनाओं में 1608 करोड़ की लागत से बासुकीनाथ से देवघर, गांधीग्राम से हंसडीहा, देवघर से कल्होर और मधुपुर से गिरिडीह सीमा तक बनने वाले लगभग 161 किलोमीटर सड़क सहित मधुपुर गिरिडीह के बीच 121 करोड़ की लागत से बनने वाले तीन आरओबी शामिल है।Image result for वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नितिन गडकरी करेंगे करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार सीमा से देवघर, चोपा मोड़ से हंसडीहा और बिहार सीमा से कोटा तक 335 करोड़ की लागत से बनी 70 किलोमीटर सड़क निर्माण योजना का उद्घाटन किया जाएगा। इन योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन का कार्यक्रम भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय अधीन कार्यरत भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा देवघर कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया है।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता देवघर के स्थानीय सांसद निशिकांत दुबे करेंगे एवं प्राधिकरण द्वारा कार्यक्रम की तैयारी की गई है।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here