नपं के पहल पर जागा रेल विभाग, कीचड़मय सड़क पर गिट्टी-पत्थर डलवाया, सुगम यातायात योग्य हुई सड़क

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

Italian Trulli

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे,,,,,,9386192053,,,,,,,,,

नपं के पहल पर जागा रेल विभाग, कीचड़मय सड़क पर गिट्टी-पत्थर डलवाया, सुगम यातायात योग्य हुई सड़क…..

बिष्णु गुप्ता | सुपौल

( सुपौल) निर्मली-सकरी रेलखंड पर निर्मली नगर के दसलाख चौक के समीप रेल पुल के नीचे होकर गुजरने वाली सड़क पर जहां बारिश के कारण लोगों को यातायात में भारी परेशानी हो रही थी,,,,,,

वहीं गुरुवार को नगर प्रशासन के पहल पर गहरी नींद में सो रहा रेल विभाग जाग गया। बहरहाल कीचड़मय और गड्ढा वाली सड़क पर रेल आमान परिवर्तन कार्य करवा रही कार्य एजेंसी के द्वारा गिट्टी-पत्थर डलवाया गया। ताकि नागरिकों को सुगम यातायात सेवा का लाभ मिल सके।

बता दें कि पिछले महीने से ही निर्मली नगर के दसलाख चौक के पास रेल पुल के नीचे से गुजरने वाली सड़क की स्थिति बारिश के बाद नारकीय थी और गैस एजेंसी की गाड़ियां, स्कूल बसें,,,,,,,

बाइक व अन्य छोटी-बड़ी वाहनों का परिचालन सुगम तरीके से नहीं हो पा रहा था। इसे लेकर निर्मली नगर के मुख्य पार्षद प्रतिनिधि जगरनाथ कामत, उपमुख्य पार्षद रंजीत नायक, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शंभु राय आदि ने बदहाल सड़क का जायजा लिया और रेल आमान परिवर्तन कार्य में जुटे कार्य एजेंसी के कर्मियों को सख्त निर्देश दिया।

इसके बाद सड़क को चलने योग्य बनाया जा सका। वहीं, निर्मली नगर के उप मुख्यपार्षद श्री नायक ने बताया कि जलनिकासी, सुगम यातायात सहित विभिन्न मूलभूत सुविधाओं के मद्देनजर तेजी के साथ विकास काम हो रहा है। इसे लेकर नगर प्रशासन गंभीर है।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap 9386192053

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here