धनबाद में हाथी का आतंक रात भर सोए नहीं लोग

1
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

न्यूज टुडे

Italian Trulli

धनबाद शहर में घुसा हाथी अफरा-तफरी का माहौल।

धनबाद।

तेलीपारा में राह भटककर घुस गया जंगली हाथी। हाथी के चिंघाड़ से चिरागोड़ा और तेलीपाड़ा के लोग सहम गए।

रात की नींद हो गई लोगों की खराब वही मौके पर लोग हाथी को भगाने के लिए आग का आतिशबाजी करते नजर आए।

झुंड से भटका हाथी धनबाद शहर के तेलीपारा चिरागोड़ा स्थित देर शाम घुस गया वही मौके पर वन विभाग की टीम भी पहुंचे।

और वहां के स्थानीय लोग और वन विभाग की टीम के द्वारा हाथी को नियंत्रित करने में लगे थे।लेकिन कामयाबी नहीं मिली इलाके में भय का माहौल बना हुआ है।

हाथी ने लॉ कॉलेज समेत आधा दर्जन घरों की बॉडी तोड़ डाली लॉ कॉलेज के रात में ड्यूटी करने वाले गार्ड ने सबसे पहले हाथी के चीखने की आवाज सुनी थी। उसके बाद इसकी सूचना उसने आसपास के लोगों को दी सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी इसी बीच आसपास के झाड़ियों से हाथी के चीखने की आवाज लगातार सुनाई दे रही थी वही पुलिस आवाज की दिशा में हाथी की तलाश करने में लगी थी असमाशान रोड स्थित लोगों ने विशाल हाथी को देखा वही हाथी को बस में करने के लिए वन विभाग की टीम आतिशबाजी कर रही थी।

वहीं वन विभाग के अधिकारियों का कहना है डांगी पहाड़ी के आसपास से 16 हाथियों का झुंड देखा गया है इसी झुंड से एक हाथी राह भटक कर शहर की ओर आ गया है आपको बताते चलें वन विभाग की टीम की ओर से जोरदार आतिशबाजी के बावजूद भी हाथी अपनी जगह से पीछे नहीं हट रहे अधिकारियों के अनुसार हाथी को बस में करने की पूरी कोसिस की गई ।हाथियों के आने की सूचना पर तेली पाडा विनोद नगर चिरागोड़ा समशान रोड हीरापुर आदि इलाकों में दहसत का माहौल है।

न्यूज टुडे झारखंड आप के आस पास के खबरो से रखे आप को आगे।

Italian Trulli

1 COMMENT

  1. क्यों दूसरे जगह का हाथी का फोटो लगाकर जनता को बेवकूफ बना रहे हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here