धनबाद : पार्षद के घर लाखों की चोरी , चोर घर की चहारदीवारी फांद के घर मे घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : धनबाद कोरोना महामारी की वजह से देश में हुए लॉकडाउन ने जहाँ लोगों की आर्थिक रूप से कमर तोड़ने का काम किया है वहीं क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाएं नीम पे करेले का काम कर रही हैं।लॉकडाउन की अवधि में निरसा विधानसभा क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं में काफी इज़ाफा हुआ है। ऐसी ही एक घटना शनिवार देर रात्रि चिरकुंडा नगर परिषद के 16 नम्बर वार्ड पार्षद के घर मे हुई। पार्षद विजय प्रसाद यादव ने बताया कि घर मे सब लोग सो रहे थे।

यह भी पढ़े…

पुलिस प्रशासन एवं समाजसेवी यूरिया रिएक्टर को मंजिल तक पहुंचाने में जुटे , बिजली ट्रासफार्मर एवं अन्य दुकाने हटाये गए…

चोर घर की चहारदीवारी फांद के घर मे घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। श्री यादव ने आशंका जताई है कि यह काम स्थानीय चोरों का हो सकता है। क्योंकि चोरों ने केवल वही ट्रॉली बैग और एक बक्सा उठाया जिसमे गहने और नगद रुपये रखे हुए थे।पार्षद यादव के अनुसार दो लाख रुपये नगद और लगभग सात लाख के गहने की चोरी हुई है।

यह भी पढे…

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पोजेटिव,अमिताभ बच्चन ने टीयूट कर दी जानकारी…

घटना की सूचना मिलते ही कुमारधुबी पुलिस घटनास्थल पहुँची और बारीकी से मामले की छानबीन में जुट गई। इसी दौरान पुलिस को चोरी हुआ ट्रॉली बैग,बक्सा और कुछ कपड़े बिखरी हुई अवस्था में पास के बुढ़िया खाद के समीप मिले। ओपी प्रभारी पुरषोत्तम कुमार ने कहा कि घटनाकी छानबीन की जा रही है।अपराधी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here