न्यूज टुडे

झारखंड बिहार






धनबाद।

नशे में धुत दूल्हे से दुल्हन ने शादी से किया इंकार, 

नशे में धुत दूल्हे से दुल्हन ने शादी से किया इंकार, पुलिस की पहल पर वर पक्ष ने लौटाए शादी में खर्च हुए रुपए।

लड़की के परिजनों ने शादी की तैयारी बड़े ही जोरशोर से कर रखी थी।

(पुटकी): बैंड बाजे के साथ बारात लेकर दुल्हा शादी रचाने भी आया लेकिन वरमाला के समय नशे में धुत दूल्हे की हरकत दुल्हन को नापसंद आई और दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से इंकार कर दिया।

दुल्हन के इंकार करने पर बारातियों ने हंगामा खड़ा कर दिया।पुलिस को सूचना दी गई पुलिस मौके पर पहुंच दुल्हा और उसके पिता को हिरासत में लेकर थाने ले गई।दुल्हन दुखी जरूर है लेकिन खुश इस बात से है कि उसकी जिंदगी तबाह होने से बच गई।

लक्ष्मी के मातापिता के निधन के बाद पुटकी आईएन चंद्रो के रहने वाले उसके जीजा सुदेश ने उसका पालन पोषण किया। लक्ष्मी बड़ी हुई तो उसके जीजा ने बड़े अरमान के साथ उसकी शादी केंदुआ कठगोला के रहने वाले जितेंद्र के पुत्र रोहित के साथ तय किया। जीजा सुदेश दिहाड़ी मजदूरी का काम करता है।बड़ी मुश्किल से उसने यह शादी तय की।

क्या है पूरा मामला।

बारात आई वरमाला की रश्म शुरू हुई।वरमाला स्टेज पर दूल्हा रोहित और उसके साथी भी आए।दुल्हन औऱ उसकी सहेलियां भी स्टेज पर वरमाला के लिए आई।

स्टेज पर दूल्हा शराब के नशे में धुत था उसके साथी उसे पीछे से पकड़े हुए थे।

वरमाला तो हो गई अब एक दूसरे को मुँह मीठा कराने की बारी आई।

दुल्हन ने दूल्हे के मुँह में रसगुल्ले खिलाने की कोशिश की तो दूल्हे के मुँह से रसगुल्ला नीचे गिरा ।

लेकिन दूल्हे रसगुल्ले को कैच किया और वापस उसे दुल्हन को खिलाने की कोशिश करने लगे ।दुल्हन को अब पुरी तरह आभास हो चुका था कि ।

दूल्हा शराब की नशे में है। दुल्हन के दूल्हे के स्टेज पर हरकत को देखकर पहले ही एहसास हो चुका था कि वह शराब के नशे में धुत है लेकिन उसके मुँह से आई शराब की दुर्गंध ने उसे झकझोर दिया।

यह सब स्टेज पर होता देख दुल्हन लक्ष्मी ने शादी से इंकार कर दिया।

दुल्हन द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बारात में आए लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया।हंगामे बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई।पुलिस ने मौके पर पहुंच दूल्हे रोहित और उसके पिता जितेन्द्र को हिरासत में ले लिया।

वर पक्ष ने लौटाए रुपए।

दूल्हा और उसके पिता को पुलिस थाने में रखी रही।वधु पक्ष को भी थाना बुलाया गया। वधु पक्ष ने पुलिस के सामने 56 हजार रुपए खर्च करने की बात कही। पुलिस के कहने पर दूल्हे के पिता ने 32 हजार रुपए वधु पक्ष को लौटाए।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे,newstodayjharkhand.com watsaap9386192053

आप अपने आस पास के खबर हमे दे सकते है हमारा ईमेल है, newstodayjharkhand@gmail.com watsaap9386192053

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *