• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

धनबाद, गैंग्स ऑफ वासेपुर का रंगवाज बनकर आया था रंगदारी मांगने पर मौके पर आ गई पुलिस और फिर

1 min read

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार






धनबाद।

गैंग्स ऑफ वासेपुर का रंगवाज बनकर आया था रंगदारी मांगने पर मौके पर आ गई पुलिस और फिर

धनबाद, के बरवाअड्डा थाना क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड़ पंडुकी में बन रहे अशोक लेलन कंपनी के शो रूम एवं वर्कषोप में रविवार की दोपहर वासेपुर निवासी शेर खान एवं उसके गुर्गो ने निर्माणधीन स्थल पहुंचकर मजदूरों को डरा धमका कर काम बंद करा दिया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी ।
सूचना पर बरवाअड्डा थानेदार दलबल के साथ पहुंच कर 6 युवकों गिरफ्तार किया और मौके पर दो स्कॉपियो, एक ब्रेजा एवं एक मारूती कार जब्त किया.

बाद में मुख्य आरोपी शेर खान एवं इलियास हुसैन को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। निर्माण कार्य करा रहे सुपरवाइजर, मजदूरों एवं गार्ड ने बताया कि,

स्कॉपियो, ब्रेजा , मारूती आदि बिना नंबर के गाड़ियों में सवार होकर दो दर्जन युवक निर्माण स्थल पहुंचे और पूरे परिसर को घेर लिया।

फिर आधा दर्जन युवक उपर चढ़ गये और मजदूरों से कहा कि हमलोग वासेपुर निवासी शेर खान के आदमी है। काम बंद करो नहीं तो गोली मार देंगे।

शेर खान को 10 लाख दिए बगैर यहां काम नहीं होगा। इतने में डर से सभी मजदूर भागने लगे।

मजदूरों के नीचे उतरते ही कहा कि सभी बोरिया बिस्तर बांधकर निकल जाओ।युवकों के लेकर काम बंद कराने आये उसके आका जबरन गेट खुलवाकर ऑफिस में घुस गया। ऑफिस की कुर्सी में बैठकर अपने गुर्गो को निर्देष देने लगा। गार्ड से कहा मालिक कहा है. गार्ड ने कहा मालिक नहीं है, फिर मालिक का फोन नंबर मांगा और काम बंद करने को कहा।

10 लाख रंगदारी मांगने का आरोप,थाने में रंगदारी मांगने का दिया गया आवेदन

इस संबंध में निर्माण कार्य करा रहे सुपरवाइजर प्रदीप मंडल ने शेर खान व गुर्गो के खिलाफ मारपीट एवं रंगादारी मांगने का अरोप लगया है।

थाना में दिए आवेदन में श्री मंडल ने कहा है, कि काम के दौरान नामजद शेर खान अपने दर्जनों युवाओं को लेकर आकर धमकाए और जबरन काम बंद करा दिया. मुझे गरदन दबाकर जान मारने का प्रयास किया. पॉकेट से पांच हजार रूपये भी निकाल लिए मैने किसी तरह अपनी जान बचायी।पुलिस को आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है,

नामजद आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सभी आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। वही शेर खान उक्त भू-खंड को अपनी जमीन बता रहे है। निर्माणाधिन शो रूम के मालिक धनबाद निवासी हिम्मत सिंह है।वही धनबाद के संजीव यादव उनके पाटर्नर बताएं जाते है।

इस जमीन को लेकर शुरू से ही रहा है विवाद।

निर्माण कार्य शुरू होने के साथ ही उक्त भू-खंड विवादों में रहा है।पहले पंडुकी गांव के कुछ लोगों ने अपनी जमीन बताकर निर्माण कार्य को रोक दिया था।उस वक्त मामले को लेकर एक बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था। अब शेर खान इस भू-खंड को अपना बता रहे है।

सभी आरोपियों को भेजा जाएगा जेल।

क्या बोले थाना प्रभारी ये भी पड़े।

इस संबंध में थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने कहा कि नामजद सभी आरोपियों को गिफ्तार कर लिया गया है।आरोपियों के खिलाफ रंगदारी एवं मारपीट करने का मामला भी दर्ज कर लिया गया। गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेजा जायेगा।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे,newstodayjharkhand.com 

Leave a Reply

Your email address will not be published.