धनबाद के तीन नवयुवकों ने रियल स्टेट क्षेत्र में यह क्रांतिकारी स्टार्टअप की शुरुआत की ।

0
69

न्यूज टुडे



धनबाद।

धनबाद क्लब में रविवार को वास्तु डील डॉट कॉम ने रियल स्टेट वर्कशॉप का आयोजन किया जिसमें धनबाद के बिल्डर्स एवं विशिष्ट अतिथियों के समक्ष बिहार एवं झारखंड के पहले रियल स्टेट मैगजीन पुस्तक विमोचन एवं वास्तु डील डॉट कॉम वेबसाइट का लॉन्च किया गया ।

धनबाद के तीन नवयुवकों ने रियल स्टेट क्षेत्र में यह क्रांतिकारी स्टार्टअप की शुरुआत की ।

जिनमे रितेश सिंह जीत राय एवं अनूप कुमार है ।वर्कशॉप में ग्राहकों निवेशकों और आगंतुकों को रियल स्टेट क्षेत्र में आए बदलाव संभावनाओं लाभ और भविष्य की योजनाओं की जानकारी दी गई ।यह भी बताया गया कि वह किस प्रकार बतौर रिसर्च मार्केटिंग एजेंसी के रूप में फलेट. डुप्लेक्स .जमीन पर मकान .इन्वेस्टमेंट जमीन के साथ और कमर्शियल भवन को किराए और बिक्री पर उपलब्ध कराती है यह भी जानकारी दी गई की वास्तु डील 5 सेगमेंट में कार्य करती है.

जिसमें गृह प्रवेश ,तत्काल ,भवन निर्माण एवं निवेश के साथ साथ हैंडी सर्विस सेवाएं भी दी जाती है ।हैडि सर्विस जैसे इंटीरियर वर्क प्लंबर वर्क कारपेंटर वर्क इत्यादि! इस मौके पर मुख्य अतिथि के रुप में विधायक जी  राज सिन्हा  एवं धनबाद बिल्डर एसोसिएशन के अनिल सिंह एवं रमा सिन्हा के हाथों दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की गई एवं उन्हीं के कर कमलों के द्वारा पुस्तक का विमोचन किया गया।गत कुछ दिनों पूर्व में राज्य के मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने भी वास्तुडिल स्टार्टअप कि सराहना की।

न्यूज टुडे झारखंड रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे आप हमें ईमेल भी कर सकते है& newstodayjharkhand@gmail.com watsaap9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here