दो सुत्री माँग को लेकर पंचायत स्वयंसेवक करेंगे भाजपा कार्यालय का घेराव व भूख हड़ताल

0
22

(बोकारो)

दो सुत्री माँग को लेकर पंचायत स्वयंसेवक करेंगे भाजपा कार्यालय का घेराव व भूख हड़ताल।

कसमार। पंचायत स्वयंसेवक संघ कसमार इकाई की बैठक मंगलचण्डी मन्दिर परिसर में हेमन्त कुमार महतो की अध्यक्षता में हुई। बैठक में उपस्थित पंचायत स्वयंसेवकों ने दो सुत्री मांगो के समर्थन में आगामी 19 सितम्बर को राज्य स्तरीय पंचायत स्वयंसेवक संघ के आह्वान पर प्रदेश भाजपा कार्यालय का घेराव तथा राजभवन के समीप होने वाले भूख हड़ताल में शामिल होने का निर्णय लिया। संघ के प्रखंड अध्यक्ष निर्मल महतो ने कहा कि कसमार के सभी पंचायत स्वयंसेवक अपनी दो सुत्री मांगो के समर्थन में भूख हड़ताल करने राँची पहुंचेंगे। संघ के कसमार प्रखंड सचिव मिथिलेश कुमार महतो ने बताया कि सरकार पंचायत स्वयंसेवकों को प्रोत्साहन राशि के ऐवज में काम कराकर सिर्फ युवक-युवतियों के वर्तमान के साथ स्वर्णिम भविष्य को भी चौपट कर रही है।सरकार जल्द से जल्द पंचायत स्वयंसेवकों को प्रोत्साहन राशि के बदले सम्मानजनक मानदेय लागू करे तथा सेवा नियमित करे। राज्य स्तरीय पंचायत स्वयंसेवक संघ द्वारा आहूत आगामी 19 सितम्बर से होने वाले कार्यक्रम के बारे में बताते हुवे कहा कि राज्य भर में नियुक्त लगभग 18000 पंचायत स्वयंसेवक राँची स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय का घेराव करेंगे।

अगर भाजपा कार्यालय दो सुत्री माँग पूरी नही करती है तो उसी दिन से राजभवन के समीप राज्यभर के सभी पंचायत स्वयंसेवक माँग पूरी होने तक अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर रहेंगे।
बैठक में विवेक शर्मा,त्रिलोचन महतो,वीणा कुमारी,विजय कुमार,मिन्टी सिन्हा,दिलीप कुमार महतो,संजू कुमारी,राकेश कुमार महतो सहित दर्जनों पंचायत स्वयंसेवक मौजूद थे।NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here