दुमका के डीसी चौक पर हुआ डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

दुमका।

दुमका के डीसी चौक पर हुआ डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………

दुमका। बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा अनावरण दुमका के डीसी चौक पर बीती रात राज्य की समाज कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने किया।
बताते चलें कि डा. लुईस मरांडी ने फीता काटकर प्रतिमा का उद्घाटन किया। उक्त अवसर पर मौजूद सभी अतिथियों ने भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा की चरणों में पुष्पांजलि अर्पित किया। वहीं उद्घाटन के पश्चात उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए समाज कल्याण मंत्री ने कहा कि दुमका जैसे शहर में भीमराव अंबेडकर की भव्य प्रतिमा दुमका जिला के लिए बहुत गर्व की बात है। उन्होंने दुमका के पूर्व उपायुक्त मुकेश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि मुकेश कुमार द्वारा अपने कार्यकाल में ऐसे कई कार्य किये गए जिसकी चर्चा आज हर गाँव मे होती है। उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण की दिशा में भी इनके दिशा में कई कार्य किये गए हैं।
इस अवसर पर दुमका के उपायुक्त रह चुके उद्योग निदेशक मुकेश कुमार ने कहा कि दुमका के महत्वपूर्ण स्थलों में से एक स्थल के रूप में बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर चौक जाना जाता है। इससे दुमका जिला को एक नई पहचान मिलेगी।उन्होंने कहा कि मुझे जब भी मौका मिलेगा दुमका जिला के विकास के लिए तत्पर रहूंगा।
वहीं उक्त अवसर पर दुमका की वर्तमान उपायुक्त राजेश्वरी बी ने कहा कि दुमका जिला तकनीकी क्षेत्र में विकास की ओर तेज़ी से बढ़ रहा है। दुमका ने कई क्षेत्रों में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक अलग पहचान बनायी है।
बताते चलें कि इस अवसर पर समाज कल्याण मंत्री डॉ लुइस मरंडी के अलावा दुमका के उपायुक्त रह चुके उद्योग विभाग के निदेशक मुकेश कुमार , दुमका की उपायुक्त राजेश्वरी बी, उप विकास आयुक्त वरुण रंजन तथा अन्य वरीय अधिकारी भी उपस्थित थे।

Italian Trulli

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here