दिल्ली मे कोरोना वायरस का बढ़ा प्रकोप निजी अस्पतालों के बेड हुए फुल, CM केजरीवाल की चिंता बढ़ी

दिल्ली मे कोरोना वायरस का बढ़ा प्रकोप निजी अस्पतालों के बेड हुए फुल, CM केजरीवाल की चिंता बढ़ी

NEWS  TODAY –दिल्ली में कोविड-19 के मरीजों की संख्या में आए दिन बढ़ोतरी हो रहा है. दिल्ली में कुल 14 कोविड अस्पतालों है. जिसमे से 2 राज्य सरकार द्वारा ,4 केन्द्र सरकार द्वारा संचालित है. इसके अलावा 8 निजी अस्पतालों में कोरोना के मरीजों का इलाज किया जा रहा है. निजी अस्पतालों में ज्यादातर में कोविड के लिए आरक्षित बेड फुल हो चुके हैं. इस स्थिति को देखते हुए कई अस्पतालों में सिर्फ गंभीर हालत के कोरोना मरीजों को ही भर्ती किया जा रहा है.

निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित बेड फुल होने से अरविंद केजरीजवाल सरकार की चिंता बढ़ सकती है.निजी अस्पतालों में कुल 631 बेड आरक्षित किए गए हैं. इनमें से करीब 80 फीसदी 507 बेड भरे हैं.कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

दिल्ली से प्रकाशित द टाइम्स ऑफ इंडिया अखबार की एक खबर के मुताबिक दिल्ली के निजी अस्पतालों में कोविड-19 के बेड लगभग फुल हैं. खबर के मुताबिक अपोलो अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने बताया कि उनके पास कोरोना पॉजिटिव रोगियों के लिए लगभग 80 बेड हैं. उनमें से सभी भरे हुए हैं.

ये भी पढ़े….

पटना मे दो साल का बच्चा 25 फीट गहरे मेनहोल में गिरा, छात्र ने कूदकर बचाई जान

दिल्ली के शीर्ष अस्पताल जैसे अपोलो (सरिता विहार), मैक्स स्मार्ट (साकेत), फोर्टिस (शालीमार बाग) और सर गंगा राम सिटी और पूसा रोड में सर गंगा राम कोलमेट के बेड लगभग भरें है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here