दिन-दहाड़े अज्ञात लोगों ने पीएलएफआइ उग्रवादी को गोलियों से भूना-घटनास्थल पर ही मौत

[URIS id=45547]

दिन-दहाड़े अज्ञात लोगों ने पीएलएफआइ उग्रवादी को गोलियों से भूना-घटनास्थल पर ही मौत

NEWSTODAYJ – रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया के एक उग्रवादी की गुरुवार को दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी, PLFI के नाम पर लेवी वसूली करने वाले इस कथित उग्रवादी मोहन उरांव को जिस समय गोली मारी गयी, वह बाइक चला रहा थाl सुचना मिलते ही नगड़ी के थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, उन्होंने लोगों से पूछताछ की, लेकिन हत्यारों के बारे में कोई ठोस सबूत नहीं मिला, ग्रामीण SP नौशाद आलम भी दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। मोहन उरांव के बैग में लोडेड पिस्टल बरामद किया गया है। इसे पुलिस ने जब्‍त कर लिया है। बैग में पिस्टल मिलने से पुलिस आशंका जता रही है कि मोहन किसी घटना को अंजाम देने जा रहा था। पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर छानबीन में जुटी है।

ये भी पढ़े…

2020 स्टेट टॉपर को ऑल्टो कार जबकि अपने गृह जिला गिरिडीह के टॉपर को बाइक पुरस्कृत करेंगे झारखण्ड शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो

बताया जा रहा है कि गुरुवार को दिन में करीब 12 बजे अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी, मृतक का नाम मोहन उरांव था, वह इटकी प्रखंड के गढ़गांव का रहने वाला हैl हमलावरों की अब तक जानकारी नहीं मिल पाई है। नगड़ी थाना क्षेत्र के पत्राचौली में मिशन स्कूल के पास उसे गोली मारी गयीl घटनास्थल पर ही मोहन ने जान गवा दिया और बताया गया है कि वह नगड़ी, इटकी एवं लापुंग में PLFI के लिए लेवी वसूली करता था, वह जमीन की दलाली का भी काम करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here