तेजस्वी ने भाई तेजप्रताप को जन्मदिन पर दिया गुप्त उपहार। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

पटना।

तेजस्वी ने भाई तेजप्रताप को जन्मदिन पर दिया गुप्त उपहार। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

पटना। बिहार के आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों अपने ही परिवार की उपेक्षा झेल रहे हैं। ऐसे समय में तेजप्रताप यादव ने 16 अप्रैल को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके छोटे भाई और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी उनके घर जाकर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। परिवार के सदस्यों के अलावा बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। तेजस्वी खुद तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पहुंचे और बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने दोनों भाइयों में किसी तरह के विवाद से इनकार करते हुए कहा कि वे खुद जन्मदिन की बधाई और शुभकामना देने और बड़े भाई से आशीर्वाद लेने आए हैं।

हमारा लक्ष्य मनुवादियों से लड़ना है, इस विचारधारा की लड़ाई में हमारे पिता को साजिश के तहत जेल भेजा गया इसलिए हमलोग सब मिल जुलकर संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे है। मीडिया ने जब तेजस्वी यादव से पूछा कि अपने बड़े भाई को आपने गिफ्ट में क्या दिया तो उन्होंने इसे टॉप सीक्रेट बताया। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप मेरे बड़े भाई है मेरे अभिभावक है लेकिन वो बॉस की सुनेंगे। शिवहर सीट को लेकर मैंने कहा है धैर्य रखिए, मैंने आगे बात कह दिया है।

इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीट कर अपने बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई दी। तेजस्वी ने लिखा, ‘मेरे ‘कृष्णा’, बड़े भाई तेजप्रताप यादव को जन्मदिन की बहुत बधाई। मैंने अब तक जितने लोगों को जाना है, उनमें वे सबसे बढ़िया इंसान हैं। ढेर सारी खुशी और प्यार।’

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here