समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे,,,,,,,,,9386192053,,,,,,,

(धनबाद)

डॉ समेत तीन लोगों की मौत से गम में डूबे गायडेहरा के लोग, मुहर्रम का नहीं निकाला जाएगा जुलूस।

धनबाद : जिले के गोविंदपुर निवासी सड़क दुर्घटना में चिकित्सक पिता पुत्री समेत गांव के युवक साजिद की मौत से दुखी गायडेहरा निवासी इस बार मोहर्रम का अखाड़ा जुलूस नही निकालेंगे। मुखिया पति गब्बर अंसारी और समाजसेवी यूनुस अंसारी ने इस बात की  जानकारी दी है।
मंगलवार की देर रात शहर के जाने माने डॉ एस एस साह की और उनके ड्राइवर साजिद की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी।दोनों ही गोविंदपुर के गायडेहरा के रहने वाले थे।डॉ साह की पत्नी और नाती फिलवक्त अस्पताल में गंभीर अवस्था मे इलाजरत हैं।जबकि डॉ साह और डॉ अभिलाषा का अंतिम संस्कार आज खुदिया घाट पर किया जाएगा।
डॉ साह पीएमसीएच में कार्यरत थें।जबकि बेटी अभिलाषा समस्तीपुर में क्लिनिक चलाती थी।लम्बे समय से घर बनाकर डॉ साह गायडेहरा में रहने के कारण लोगों से घुल मिल गए थें।बुधवार को साजिद के जनाजे में लोगों की जबरदस्त भीड़ देखने को मिली थी।
वहीं नो एंट्री से पहले हाईवा का सड़क में घुसने की घटना को धनबाद एसएसपी ने काफी गंभीरता से लिया है ।और इस घटना ट्रैफिक डीएसपी को जांच का आदेश दिया गया है।
जो आज अपनी रिपोर्ट एसएसपी को सौंपेंगे।वही गोल बिल्डिंग मोड से धनबाद स्थित एसएसपी कार्यालय तक के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है कि हाईवा कब और कहां-कहां से होकर गुजरा था।
वही आपको बता दें कि धनबाद में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीती देर रात्रि भी एक तेल टैंकर ने एक मोटरसाइकिल और कार सवार को चपेट में ले लिया। घटना बरटांड इलाके की है। हालांकि इसमें बड़ी अनहोनी होने से बच गई।कोई हताहत नहीं हुई है।
न्यूज टुडे झारखंड बिहार।
रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap.9386192053

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *