ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखने वाली पायल रोहतगी का ट्विटर हैंडल अचानक हुआ सस्पेंड,करवाई पर उन्होंने जताई नारजगी

[URIS id=45547]

ट्विटर पर अपनी बेबाक राय रखने वाली पायल रोहतगी का ट्विटर हैंडल अचानक हुआ सस्पेंड,करवाई पर उन्होंने जताई नारजगी

NEWSTODAYJ बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी ट्विटर पर सभी मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. ट्विटर पर एक्टिव रहने वाली पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.ये जानकारी पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो जारी कर अपने फैंस को दी. उन्होंने कहा कि अभी आधे घंटे पहले मुझे पता चला है कि मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. वो भी बिना कोई कारण बताए, मुझे इस बारे में न फोन, न मैसेज और न ही मेल के जरिए बताया गया है. उन्होंने अपने फैंस से गुहार लगाई है कि उनके अकाउंट को जल्द बहाल कराएं.

ट्विटर की इस कार्रवाई पर उन्होंने नाराजगी जताई है.पायल ने कहा कि न तो मैं किसी को गाली देती हूं और न ही मैं किसी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करती हूं, फिर ऐसा क्यों हुआ मेरे साथ.मैं सिर्फ फैक्ट के जरिए अपनी बात कहती हूं, लेकिन कुछ प्रभुत्वादी लोगों की वजह से मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है.

ये भी पढ़े…

JAC के परीक्षा में 75.1% फीसदी इस वर्ष रहा , 951 केंद्रों में परीक्षा हुई थी…

पायल के ट्विटर अकाउंट को पहले भी सस्पेंड किया गया था. इससे पहले जून महीने में भी पायल के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था.उन्होंने दिल्ली हिंसा मामले में गिरफ्तार जामिया मिलिया इस्मलिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर को लेकर टिप्पणी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here