• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

ट्रैफिक पुलिस ने महिला की खूबसूरती पर काटा चालान, चालान पर लिखा आई लव यू। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

1 min read

मोंटेवीडियो।

ट्रैफिक पुलिस ने महिला की खूबसूरती पर काटा चालान, चालान पर लिखा आई लव यू। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

मोंटेवीडियो। किसी महिला का बेपनाह खूबसूरत होना भी गुनाह हो सकता है, शायद नहीं पर अगर उसकी सुंदरता लोगों के यातायात में बाधा बने और लोगों का ध्यान भंग करे तो यह रैश ड्राइविंग, शराब पीकर ड्राइविंग, सीट बेल्ट न लगाने, फोन पर बात करने, रेड लाइट जम्प करने और अपनी लेन में ड्राइविंग न करने जैसे ट्रैफिक नियम तोड़ने से भी बड़ा अपराध होगा। ऐसा लैटिन अमेरिकी देश उरुग्वे में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने किया और ऐसी गलती के लिए उसने उस सुंदर महिला का चालान काट दिया।

यहां एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी ने एक महिला का चालान काट दिया। चालान की वजह यह थी क्योंकि वह महिला काफी सुन्दर और आकर्षक थी। पुलिसकर्मी ने चालान में जो वजह लिखी उसके अनुसार इस महिला की वजह से सड़क पर चलने वाले लोगों का ध्यान भंग होता है। ऐसे में कोई बड़ी दुर्घटना हो भी सकती है।

मामला सिर्फ चालान तक ही सीमित रहता तो भी कोई बात थी। दरअसल पुलिस अधिकारी ने चालान के नीचे आई लव यू भी लिख दिया। यह चालान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स ने ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को खूब ट्रोल किया। चालान वायरल होने के बाद महिला का चालान काटने वाले अधिकारी को विभागीय जांच का भी सामना करना पड़ सकता है।

ट्रैफिक पुलिस को महिला ड्राइवर लगी खूबसूरत तो काट दिया चालान, बीच रास्ते में रोककर कही ये बातचालान के अंत में जो टीई एएमओ लिखा है यह स्पैनिश भाषा में है, अंग्रेजी में इसका मतलब आई लव यू होता है बता दें कि यह मामला पिछले महीने का है। शनिवार 25 मई की दोपहर लगभग 3 बजे यह चालान हुआ। उरुग्वे के इस शहर में एक ट्रैफिक पुलिस का अधिकारी ड्यूटी पर तैनात था। उस वक्त सड़क पर काफी ज्यादा ट्रैफिक था। ठीक इसी दौरान एक महिला गाड़ी लेकर रेड लाइट पर पहुंची और ट्रैफिक पुलिस के सामने रुकी।

ट्रैफिक पुलिसकर्मी की नजर उस महिला पर गई, तो वह महिला की खूबसूरती देखकर अपना काम भूल गया। उसकी नजर ट्रैफिक व्यवस्था छोड़ उस खूबसूरत महिला पर टिक गई। कुछ ही देर बाद उसने महिला को हाथ देकर रोका और कार से नीचे उतरने का इशारा किया। महिला अपनी कार से उतरी और इस तरह रोकने का कारण पूछा तो पुलिसकर्मी ने चालान उसके हाथ में पकड़ा दिया।

पुलिसकर्मी ने इस चालान में नीचे उस महिला को स्पेनिश भाषा में आई लव यूलिख दिया। बता दें कि जिस वक्त यह पूरा घटनाक्रम हो रहा था, वहां आस-पास खड़े लोग महिला और अधिकारी के फोटो ले रहे थे और कुछ लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published.