ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण भूली ए और बी ब्लॉक के नागरिक रहे रात भर परेशान, सांसद से मिल कराया मामले से अवगत। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण भूली ए और बी ब्लॉक के नागरिक रहे रात भर परेशान, सांसद से मिल कराया मामले से अवगत। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर………

भूली। भूली बी ब्लॉक पावर सबस्टेशन में बीती रात ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण पूरी रात ए ब्लॉक और बी ब्लॉक आम बागान की जनता को काफी दिक्कततो का सामना करना पड़ा bccl के विद्युत विभाग की लचर व्यवस्था को देखकर भूली की जनता में आक्रोश देखा गया आखिरकार लोगों का सब्र का बांध टूटा और भूली ए ब्लॉक से सैकड़ों की संख्या में धनबाद सांसद के आवास पहुंचे और भूली में बिजली के लचर व्यवस्था से लगातार हो रही परेशानियों से अवगत कराया.

Italian Trulli Italian Trulli

लोग सुचारू रूप से भूली में विद्युत बहाल करने की मांग करने लगे वही भूली के लोगों को सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने आश्वस्त करते हुए जल्दी विद्युत सुचारू रूप से बहाल कराने की बात कही और bccl के डायरेक्टर पर्सनल से बात कर जल्द से जल्द रिपोर्ट लेकर विद्युत बहाल करने की बात कही.

वही आपको बताते चले कि भूली बी ब्लॉक पावर सबस्टेशन से ए ब्लॉक बी ब्लॉक और आम बागान को विद्युत आपूर्ति की जाती है 4 ट्रांसफार्मर होने के बावजूद पूरा लोड नहीं पाती है जिसके कारण आधे आधे घंटे के हिसाब से विद्युत सब हिस्सों में बहाल की जाती है उसके बाद भी लो वोल्टेज की समस्या विगत दिनों में जनता को काफी खासा परेशान किया एक तो उमस भरी गर्मी और बिजली की बेरुखी से भूली की जनता त्रस्त है.

वही आपको बता दें कि बीते रात भूली ए ब्लॉक का 500 केवीए का ट्रांसफार्मर जल जाने से भूली ए ब्लॉक बी ब्लॉक आम बागान निवासी पूरी रात अंधेरे में रहा और इस उमस भरी गर्मी से दो चार होना पड़ा वहीं बिजली विभाग के फॉर मेन इन चार्ज भारती ने बताया कि स्थिति बहुत खराब है सारा स्विच जल चुका है और ट्रांसफार्मर ब्लॉक का जल गया है. विभाग के आला अधिकारी को जिसकी सूचना दी गई थी मरीज दिशा में कोई पहल नहीं होने के कारण नौबत यह हो गई ओवरलोड के कारण भूली ए ब्लॉक मारवाड़ी साइट का ट्रांसफार्मर जल गया है वही आपको बताते चले बिजली के लचर व्यवस्था को लेकर लोगों में जनप्रतिनिधि के खिलाफ काफी आक्रोश देखा गया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here