ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने थमाया 2 लाख रुपये का चालान। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

नई दिल्ली।

ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने थमाया 2 लाख रुपये का चालान। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

नई दिल्ली। जब ट्रक ड्राइवर को पुलिस ने थमाया 2 लाख रुपये का चालान तो वह सन्न रह गया। मानो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही गायब हो गयी हो। आपको बताते चलें कि जहां नए मोटर व्हीकल एक्ट के चलते लोगों के भारी भरकम चालान काटे जा रहे हैं वहीं ताजा मामले में एक ट्रक का 2 लाख रुपये का चालान काटा गया है। बता दें कि यह अबतक का सबसे ज्यादा रूपये का काटा गया चालान है। खबर के अनुसार बता दें कि दिल्ली मे राम किशन नाम के ट्रक ड्राइवर को जुर्माने के तौर पर 2 लाख 5 सौ रुपये का चालान भरना पड़ा। बताते चलें कि ट्रक का यह चालान बुधवार की रात को काटा गया। बुधवार रात दिल्ली के मुकरबा चौक से भलस्वा की तरफ जाते समय हरियाणा नंबर के उस ट्रक का चालान दिल्ली पुलिस ने किया जिसमें रेत भरा हुआ था. इसके बाद ओवरलोडिंग के कारण ये चालान किया गया जिसे गुरुवार को रोहिणी कोर्ट में जमा किया गया. माना जा रहा है कि देश की राजधानी दिल्ली में यह अब तक का काटा गया सबसे बड़ा चालान है। ओवरलोडिंग के लिए जिस ट्रक का चालान हुआ है उसका नंबर HR 69C7473 है.

Italian Trulli

ये भी पढ़ें- शांति निकेतन आवासीय विद्यालय और संत सोल्जर पब्लिक स्कूल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने चलाया सदस्यता अभियान….

ट्रक के मालिक का कहना था कि उनकी गाड़ी की लोडिंग 25 टन पर पास है, उनकी गाड़ी में 43 टन रेत था. उनकी गाड़ी में 18 टन ज्यादा बताकर चालान किया गया. उन्हें खुद नहीं पता कि इतना चालान कैसे हुआ. बढ़े हुए चालान को लेकर ट्रक मालिक का कहना है कि चालान के रूप में इतनी बड़ी रकम को वसूलना उनके साथ ज्यादती है. सड़कों पर ट्रैफिक के नियमों को लेकर अक्सर जनता का रुख उदासीन ही रहा है. अब तक ट्रैफिक चालान में चुकाई जाने वाली रकम भी बेहद कम रही थी. इसलिए चालान कटने पर भी ज्यादा हो-हल्ला नहीं होता था. लेकिन 2 लाख जैसी बड़ी रकम का चालान किसी भी व्यक्ति के लिए भरना कभी आसान नहीं होता.

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here