टाटा क्रिकेट अकादमी ने एनआरसी धनबाद को 30 रनों से हराया। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

टाटा क्रिकेट अकादमी ने एनआरसी धनबाद को 30 रनों से हराया। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

धनबाद। मंगलवार को टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में खेले गए फाइनल में टाटा क्रिकेट अकादमी ने एनआरसी धनबाद को 30 रनों से हरा दिया। इस तरह टाटा क्रिकेट अकादमी ने आर एन मुखर्जी सुपर डिवीजन टी-20 क्रिकेट का खिताब जीत लिया है।

Italian Trulli

बताते चलें कि टाटा की जीत के हीरो नीतीश कुमार सिंह रहें जिन्होंने पहले तो 32 गेंदों पर 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और बाद में चार ओवर में महज 13 रन देकर दो विकेट भी चटकाए। उन्हें मैन ऑफ द फाइनल चुना गया।

बताते चलें कि टॉस एनआरसी ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 56 रन पर चार विकेट गंवा देने के बाद टाटा क्रिकेट अकादमी के लिए नीतीश ने मोर्चा संभाला और कप्तान कृषाणु चक्रवर्ती के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए नौ ओवर में 90 रन जोड़ दिए। बता दें कि नीतीश ने छह छक्के और तीन चौके उड़ाए।

हसनैन कुरैशी ने 30, कृषाणु ने 29 नाबाद और अमरनाथ ने चार गेंदों पर 12 रन बनाए। एनआरसी के आलोक यादव ने 29 और रौशन कुमार निराला ने 24 रन देते हुए तीन-तीन विकेट चटकाए। राकेश बिहारी को एक विकेट मिला। जवाब में एनआरसी 20 ओवर में नौ विकेट पर 130 रन ही बना सका। धीरज तिवारी ने 27 गेंदों पर 35, आलोक यादव ने 19 गेंदों पर 30, मौ सामी ने 24 गेदों पर 30 और प्रतीक रंजन ने 9 गेंदों पर 12 रन बनाए। टाटा के अमित राज मिश्रा ने 21 पर दो, नीतीश ने 13 पर दो, करण चौहान ने 35 पर दो और सचिन तिवारी ने 30 पर एक विकेट चटकाए।

मैच खत्म होने के बाद आयोजित पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि टाटा स्टील झरिया डिवीजन के प्रशासनिक प्रमुख राजेंद्र कुमार सिंह ने विजेता टीम व उपविजेता टीम को ट्राफी देकर सम्मानित किया।

वहीं उक्त अवसर पर अपने संबोधन में श्री सिंह ने कहा कि टाटा स्टील खेल और खिलाडि़यों को प्रमोट करने के लिए सदैव तत्पर रहा है। जब भी जरूरत होगी वे धनबाद क्रिकेट को सहयोग करते रहेंगे। मौके पर धनबाद क्रिकेट संघ के महासचिव विनय कुमार सिंह, वरीय उपाध्यक्ष उत्तम विश्वास, संयुक्त सचिव बाल शंकर झा, संयुक्त कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, ओमप्रकाश राय, लखन पाल, राजू प्रसाद आदि उपस्थित थे।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here