झारखंड राज्य में व्याप्त बिजली पानी की समस्या को लेकर नगर कांग्रेस कमेटी ने आज अपना मोर्चा खोल दिया है

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli WELCOME TO NEWS TODAY JHARKHAND Italian Trulli

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे,,,,,,,,9386192053,,,,,,,

Italian Trulli

(भूली)

झारखंड राज्य में व्याप्त बिजली पानी की समस्या को लेकर नगर कांग्रेस कमेटी ने आज अपना मोर्चा खोल दिया है…

(भूली)कोयलांचल सहित पूरे झारखंड राज्य में व्याप्त बिजली पानी की समस्या को लेकर भूली नगर कांग्रेस कमेटी ने आज अपना मोर्चा खोल दिया है….

जिसको लेकर भूली सी ब्लॉक पावर स्टेशन के समीप एक दिवसीय धरना दिया गया गौरतलब है कि कई दिनों से चल रहे बिजली की आंख मिचौली और पानी की लचर व्यवस्था से….

पूरा कोयलांचल वासी त्रस्त है इसी को लेकर आज भूली कांग्रेस कमेटी ने शुबे के मुखिया रघुवर दास, स्थानीय विधायक ,और ,सांसद के खिलाफ मोर्चा खोला है….

और एक दिवसीय धरना दिया धरना को संबोधित करते हुए भूली नगर कांग्रेस कमेटी के नगर अध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि पिछले 20 वर्षों में भी बिजली और पानी की इतनी घोर किल्लत नहीं हुई थी….

जनता त्रस्त है और यहां के विधायक और सांसद मौन धरे बैठे हुए हैं और लाचार दिख रहे हैं उन्होंने कहा कि धनबाद की जनता से फूल बहुमत की सरकार भाजपा ने मांगी थी धनबाद की जनता ने फुल बहुमत से उनकी सरकार बनाई थी कि….

अब अच्छे दिन आएंगे मगर धनबाद की जनता के साथ यहां की सरकार ने छलावा किया है उनके मूलभूत जवलन्त समस्या बिजली-पानी पर मौन बन बैठी हुई है….

पूर्व मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा धनबाद हुआ था जिसमें रातों-रात प्रशासनिक अफसर सेवा में लग गए थे और रातों-रात बिजली पानी सड़क सुधार दी गई थी….

मगर आज आम जनता के जलन समस्याओं को सरकार का कोई सरोकार नहीं लगता है भाजपा की शराब नीति के खिलाफ कांग्रेस कमेटी जनता को न्याय दिलाने का काम करेगी….

और एकदिवसीय धरना के साथ साथ आगे मोमबत्ती जुलूस और बाद में फिर सरकार विधायक और सांसद का पुतला दहन करेगी इस धरने में वरिष्ठ कांग्रेसी सरजू से सुनील पासवान नीलू कांत सिंहा मिथिलेश सिंहा बृजेश कुमार नौशाद खान अशोक दुबे गुड्डू चौधरी लक्ष्मण कुमार दिलीप कुमार दीपक पासवान परमानंद यादव नंदू चौहान राजू पासवान अखिलेश कुमार अनिरुद्ध यादव फिरोज खान गंगा बाल्मीकि पवन साहू संटू सिंह मुकेश कुमार आदि उपस्थित थे।



न्यूज टुडे झारखंड बिहार।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap.9386192053

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here