• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

झारखंड बंद के दौरान धनबाद में सैकड़ों कार्यकर्ता सहित पार्टी के हेमंत सोरेन व बाबूलाल मरांडी भी लिए गए पुलिस हिरासत में

1 min read



धनबाद।

धनबाद समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे..9386192053

झारखंड बंद के दौरान धनबाद में सैकड़ों कार्यकर्ता सहित पार्टी के हेमंत सोरेन व बाबूलाल मरांडी भी लिए गए पुलिस हिरासत में……

धनबाद–भूमि अधिग्रहण संशोधन बिल के विरोध में संयुक्त विपक्ष के बंद के दौरान अबतक ढाई हजार बंद समर्थकों को राज्यभर में गिरफ्तार किया गया है. रांची में सैकड़ों नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन को हिरासत में लिया गया और मोरहाबादी स्थित कैंप जेल ले जाया गया. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर तानाशाही करने का आरोप लगाया.

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री व जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी अपने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ डिबडीह स्थित पार्टी कार्यालय से रैली निकालते हुए सुजाता चौक पहुंचे

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय भी उनके साथ में थे. सुजाता चौक पर उनसभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. धनबाद के निरसा में बंद समर्थकों ने एनएच-2 को किया जाम. किया निरसा चौक पर विधायक अरूप चट्टर्जी के नेतृत्व में जाम किया गया. उधर देवघर में पूर्व मंत्री सुरेश पासवान के नेतृत्व में बंद समर्थकों ने प्रदर्शन किया

झारखंड बंद रहा असरदार……

आज पूरे बिपक्ष के दोवारा बुलाया गया बंदी के दौरान धैया रोड पर सड़क पर टायर जला कर् विरोध कर् रहे कॉग्रेस नेता वैभव सिन्हा अपने समर्थकों के साथ निकले बंद कराने ।सड़क पर निकलते ही धनबाद पुलिस ने लिया हिरासत में ।

सरकार ने बंदी को सफल बनाने के लिए लगाया अपना पूरा तंत्र जनता की आवाज को दबाने की हो रही है कोशिश……

धनबाद।संयुक्त विपक्ष के द्वारा भूमि अधिग्रहण बिल में संशोधन के खिलाफ आहूत 5 जुलाई को झारखंड बंद का आज धनबाद में आंशिक असर देखने को मिला। बंदी के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर रखी थी।

बीती आधी रात को ही विभिन्न थाना क्षेत्रों से विपक्षी दलों के कुछ नेताओं को हिरासत में ले लिया गया था ।वहीं बचे हुए विपक्षी दल के लोग आज सुबह सड़क पर उतरे जहाँ बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के NH2 जोड़ापीपल के पास टायर जलाकर जाम करने की कोशिश की गई ।

परंतु बरवाअड्डा थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी बंद समर्थकों को हिरासत में ले लिया। वही निरसा थाना क्षेत्र में जेएमएम नेता अशोक मंडल व मासस विधायक अरूप चटर्जी के नेतृत्व में कुछ देर तक GT रोड को जाम रखा गया…..

बाद में इन दोनों नेताओं को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया । वहीं पूर्व मंत्री सभा अहमद को तेतुलमारी थाना क्षेत्र से हिरासत में लिया गया है….

धनबाद के तेतुलमारी, कतरास ,बलियापुर, झरिया, धनबाद सदर इलाकों में भी बंद के दौरान बंद समर्थक सड़क पर उतरे ।लेकिन प्रशासन ने तुरंत ही उन्हें अपने हिरासत में ले लिया । आज के इस बंदी में कांग्रेस,जेएमएम, जेवीएम,बीएसपी,मासस व अन्य बाम दल आदि पार्टी के लोग सड़क पर दिखे।

वही कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा ने बताया कि सरकार ने अपना पूरा तंत्र बंदी को असफल बनाने में लगा दिया है और जनता की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है…..

उन्होंनेकहा कि अगर इस तरह से जनता की आवाज को दबाया जाएगा तो इसका खामियाजा सरकार को ही भुगतना पड़ेगा। कुल मिलाकर धनबाद जिले के विभिन्न क्षेत्रों से अभी तक 150 से अधिक लोगों को हिरासत में लिए जाने की सूचना है।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap 9386192053

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें