झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने फीस वसूली के लिए धनबाद जिला शिक्षा अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने फीस वसूली के लिए धनबाद जिला शिक्षा अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

NEWS TODAY धनबाद- लॉकडाउन 4 के शुरू होने के साथ झारखंड राज्य स्कूल एसोसिएशन ने फ़ीस को लेकर जिला शिक्षा अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपाl बता दें कि कोरोनावायरस की मार झेल रहे सभी लोगों पर इसका असर साफ़ देखने को मिल रहा हैl जहाँ एक तरफ झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए अभिभावाकों से स्कूल फीस लेने पर अड़ा है वहीँ दूसरी तरफ अभिभावक संघ फीस नहीं लेने का दबाव बना रहा है।

इसी उहापोह में झारखंड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सचिव इरफान खान ने धनबाद जिला शिक्षा अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपते हुए यह मांग किया है कि अगर! सरकार के द्वारा कोई ऐसा आदेश आया है जिसमें प्राइवेट स्कूल फीस नहीं वसूल करें तो वह प्रति उन्हें दिखाई जाए या फिर अगर ऐसा कोई आदेश राज्य सरकार के द्वारा नहीं आया है तो फिर हम लोगों को स्कूल एसोसिएशन को यह आदेश दिया जाए कि वह फीस वसूली कर सके।

ये भी पढ़े…

औरैया में हुए सड़क हादसे में गई थी छतरपुर के एक मजदूर की जान, प्रशासनिक अधिकारी के मौजूदगी में आज हुआ दाह संस्कार।

झारखंड राज्य प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सचिव इरफान खान ने कहा है विद्यालय बंद है। अपने शिक्षकों को वेतन देना है, अपने कर्मचारियों को देना है। तो उनके सामने समस्या खड़ी हो जाएगी उन्होंने! मांग की है कि प्रकार का कोई भी दिखाया जाए और अगर ना हो तो लेने की अनुमति दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here