झारखंड खेल प्राधिकरण द्वारा आयोजित समर कैंप का उद्घाटन। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

1 min read

रांची।

झारखंड खेल प्राधिकरण द्वारा आयोजित समर कैंप का उद्घाटन। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…….

रांची। झारखंड खेल प्राधिकरण द्वारा आयोजित समर कैंप का उदघाटन आज सुबह 6:00 बजे पूर्व हॉकी ओलंपियन खिलाड़ी मनोहर टोपनो ध्यान चंद अवॉर्डी हॉकी खिलाड़ी सुमराय टेटे अंतरराष्ट्रीय वॉलीबॉल प्रशिक्षक राजेश कुमार अंतरराष्ट्रीय ओशो प्रशिक्षक एल प्रदीप कुमार ने संयुक्त रूप से किया इससे पूर्व सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को समर कैंप के टीशर्ट और कैप बांटे गए साथ ही साथ प्रशिक्षण दे रहे सभी प्रशिक्षकों को टी-शर्ट भी दिया गया.

इस अवसर पर पूर्व हॉकी खिलाड़ी मनोहर टोपनो ने कहा समर कैंप में खिलाड़ियों के साथ साथ प्रशिक्षकों की को भी अपनी भूमिका का निर्वाहन सच्चाई से करना चाहिए.


दोनों के तालमेल से हैं इस काम को सफलता मिल सकते हैं वही सुम राय टेटे ने कहा कि यह छोटे-छोटे बच्चे जो खिलाड़ी के रूप में यहां उपस्थित हुए हैं यही आने वाले कल के भविष्य बस इन्हें केवल सांचे में ढालने की आवश्यकता है.

कल से सभी खेल अपने आयोजन स्थल पर सुबह 6:00 बजे शुरू होगी और 8:30 बजे समाप्त होगा समाप्ति उपरांत सभी खिलाड़ियों और प्रशिक्षकों को रिफ्रेशमेंट भी दिया जाएगा यह 9 मई तक चलेगा समापन समारोह में सभी खेलों से एक खिलाड़ी को उभरते हुए अच्छे खिलाड़ी के रूप में चिन्हित कर उन्हें पुरस्कार से नवाजा जाएगा यह सभी खिलाड़ी प्रशिक्षक द्वारा चयनित किए जाएंगे समापन समारोह के दिन इस में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट देकर भी सम्मानित किया जाएगा.

आज उद्घाटन समारोह के अवसर पर झारखंड खेल प्राधिकरण के अवर सचिव सह उप निदेशक अन्यामय बनर्जी खेल परामर्शी सह प्रतियोगिता प्रबंधन देवेंद्र कुमार सिंह संपदा पदाधिकारी गणेश ओझा स्टेडियम मैनेजर कुंदन शाह बिंदु कुजुर और शंकर पाल के अलावे विभाग के उमेश दास प्रदीप मिर्धा अमित बेदिया गणेश नायक अमृत होरो गुलकंद के अलावे सभी ग्राउंड में उपस्थित रहे।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.