जिला भू अर्जन पदाधिकारी जोसेफ कंडुलना ने बरवाडीह प्रखंड में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

जिला भू अर्जन पदाधिकारी जोसेफ कंडुलना ने बरवाडीह प्रखंड में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

क्वॉरेंटाइन सेंटर में सभी आवश्यक सुविधा मुहैया कराने को लेकर पदाधिकारियों को दिया निर्देश,मुख्यमंत्री दीदी किचन का औचक निरीक्षण

NEWSTODAYJ:बरवाडीह:-जिला भू – अर्जन जोसेफ कंडुलना के द्वारा आज बरवाडीह प्रखंड के विभिन्न पंचायत में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया गया। उन्होने बरवाडीह क्वॉरेंटाइन सेंटर,मंगरा क्वॉरेंटाइन सेंटर और हेंदेहास क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया गया। इस दौरान क्वॉरेंटाइन केंद्र में उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं का जायजा लिया गया। इसके अलावा भू – अर्जन पदाधिकारी के द्वारा बरवाडीह प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार व उपस्थित चिकित्सकों को निर्देश दिया गया कि समय-समय पर क्वॉरेंटाइन केंद्रों की साफ-सफाई करना सुनिश्चित करेंगे तथा क्वॉरेंटाइन केंद्र एवं अस्पतालों में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करायेंगे*।

ये भी पढ़े।

कस्तूरबा में क्वॉरेंटाइन गये प्रवासी मजदूरों का हुआ सैम्पलिंग

सोशल डिस्टेंसिंग का हो रहा है पूर्णतः अनुपालन..

इसके अलावा भू अर्जन पदाधिकारी जोसेफ कंडुलना ने प्रखंड के विभिन्न दीदी किचन व दाल-भात केन्द्रों का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में देखा गया की दाल भात केंद्रों में लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है।साथ ही यह भी देखा गया कि सभी दीदी किचन व दाल-भात केंद्रों में भोजन देते समय सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का अनुपालन किया जा रहा है। लोगों को एक मीटर की दूरी पर घेरा बनाकर खाना उपलब्ध कराया जा रहा है। तथा सभी दाल भात केन्द्रों में साफ सफाई का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here