जयवर्धन सिंह हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ लातेहार : बरवाडीह भाजपा नेता जिला महामंत्री जयवर्धन सिंह हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर शनिवार को स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए। प्रदर्शनकारियों ने बरवाडीह बाजार को बंद करा दिया। इसके बाद बस स्टैंड अंबेडकर चौक के पास सड़क पर बैठ बरवाडीह-डालटनगंज मेन रोड को जाम कर दिया। वहीं, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।

यह भी पढ़े…

धनबाद : 7 डकैतो ने घर के मुखिया को हाथ पैर बांध ढाई लाख के जेवर उड़ा ले भागे जाते जाते डकैतो ने बोला महिला से…

प्रदर्शनकारियों ने जामस्थल पर लातेहार एसपी,डीएसपी, इंस्पेक्टर, थाना प्रभारी, बीडीओ, सीओ की उपस्थित होने का मांग कर रहे हैं। वहीं, घंटों प्रदर्शन करने के बाद जामस्थल पर बरवाडीह डीएसपी अमरनाथ, सीओ नीत निखील सुरीन पहुंच कर प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश की। पर प्रदर्शनकारी मानने को तैयार नहीं हुए। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि आज हत्या के 6 दिन हो गए हैं और अभी तक हत्यारा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

यह भी पढ़े…

थाना प्रभारी हुए कोरोना पॉजिटिव, 25 नए मामले…

वहीं, प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर 48 घंटे में जयवर्धन सिंह हत्याकांड का कुछ भी खुलासा नहीं होता है तो सोमवार को दुबियाखाड़ में एनएच 75 को जाम कर दिया जाएगा। इधर, बरवाडीह डीएसपी अमरनाथ ने प्रदर्शकारियों को आश्वासन दिया कि एक माह के अंदर हत्यारे को पकड़ कर इस कांड का खुलासा कर दिया जाएगा। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम को हटाया।

यह भी पढ़े…

दो युवक मिलकर एक युवक पर जानलेवा हमला चाकू से किया , जांच में जुटी पुलिस…

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अगर 48 घंटे में जयवर्धन सिंह हत्याकांड का कुछ भी खुलासा नहीं होता है तो सोमवार को दुबियाखाड़ में एनएच 75 को जाम कर दिया जाएगा।बताते चलें कि बरवाडीह बस स्टैंड परिसर में 5 जुलाई की देर शाम अपराधियों ने जयवर्द्धन सिंह (50) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के वक्त वह दीपलेश कुमार के प्रज्ञा केंद्र के बाहर बैठे हुए थे। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here