• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

जमशेदपुर। सोनारी थाना क्षेत्र के निर्मल नगर में दिन दहाड़े अपराधियों ने चलाई गोली पड़े पूरी खबर

1 min read

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार


जमशेदपुर दिन भर की बड़ी खबरें …………….

न्यूज़ टुडे संवाददाता…….

बिरेन्द्र मंडल…… जमशेदपुर……

जमशेदपुर। सोनारी थाना क्षेत्र के निर्मल नगर में दिन दहाड़े अपराधियों ने गोली चला कर तीन लोगों को घायल कर दिया है। इस घटना में गंभीर रूप से घायल लालटू महतो का इलाज टीएमएच में चल रहा है। दो अन्य का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है। आपसी विवाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। ASI उमेश ने बताया की लालटू महतो को गोली लगी है जो गंभीर है। टीएमएच में इलाज कराया जा रहा है।
____________________________________________
न्यूज़ टुडे संवाददाता………

जमशेदपुर । गुड़ाबादा थाना अंतर्गत महेशपुर गाव के कोशाफोलिया टोला में नाबालिग बेटे ने मा के साथ अवैध संबंध रखने वाले 62 वर्षीय चादु हासदा को कुल्हाड़ी से मार कर हत्या कर दिया है।

हत्यारोपित नाबालिग कक्षा सातवीं के छात्र को गुड़ाबांदा पुलिस ने कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार सुबह गुड़ाबादा थाना प्रभारी ज्योति लाल रजवाड़, सहायक अवर निरीक्षक प्रमोद पासवान ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

शव को कब्जे मे लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हत्या के आरोपित द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार कोशाफालिया के निकट गाडाडीह टोला का रहनेवाला चादु हासदा हमेशा से उसके घर आता था। कई बार हत्या आरोपित नाबालिग ने उसकी मा के साथ गलत संबधों को लेकर घर आने से मना करता था। परंतु चादु हासदा खुले आम बेरोकटोक आता जाता था। बुधवार शाम को भी मृतक चादु हासदा शाम छह बजे के करीब उसके एक सहयोगी के साथ कोशाफोलिया महिला के घर गया हुआ था।

आरोपित को उसकी मा के साथ हो रही हरकत को नागावार लगी तो आवेश मे आकर कुल्हाड़ी से चादु हासदा को मार दिया।

जिससे उसकी मौत वहीं आगन पर ही हो गया। बताया जाता हैं कि मृतक महेशपुर गाव के ही गाडाडीह टोला का रहनेवाला था। उसका तीन जवान पुत्र व दो बेटी है। इस घटना को लेकर गांव में चर्चाओं का बाजार गर्म है। कई लोग छात्र के पक्ष में खड़े दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
____________________________________________
न्यूज़ टुडे संवाददाता………

जमशेदपुर। । सरायकेला : भारतीय जनता पार्टी के सरायकेला विधान सभा सीट के पूर्व प्रत्याशी सह जिला महामंत्री गणेश माहली से फोन पर धमकी देने व रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने एक नक्सली को गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया।

स्वयं को हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक बताकर पांच जून 2016 को भाजपा नेता गणेश माहली से फोन पर जान से मारने की धमकी देने के साथ-साथ 25 लाख रूपये की रंगदारी मांग की गई थी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू शुरू कर दिया था। इसके तहत नक्सली महाराज प्रमाणिक के खिलाफ कुर्की जप्ती भी की गई।

वहीं तकनीकी शाखा की मदद से रंगदारी मांगने के लिए उपयोग किए गए मोबाईल नंबर 9102272188 की गहन जांच पड़ताल की गई। मोबाईल नंबर 9102272188 के जांच में धारक का पता लगाकर बुधवार को रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र के रायडीह चौक के समीप से जौहान कान्डिर को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस का कहना है कि जांच पड़ताल में पाया गया कि आरोपी जौहान कान्डिर हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक का सहयोगी है। गुरूवार को सरायकेला थाना में एसडीपीओ अविनाश कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि हार्डकोर नक्सली महाराज प्रमाणिक के कहने पर जौहान कान्डिर ने फोन पर भाजपा नेता गणेश माहली को जान से मारने की धमकी दिया था एवं 25 लाख की रंगदारी मांगा था।

एसडीपीओ ने बताया कि पुछताछ के क्रम में जौहान कान्डिर ने गणेश माहली को फोन पर धमकी देने व रंगदारी मांगने की बात को स्वीकार किया है एवं स्वयं को नक्सली महाराज प्रमाणिक का सहयोगी बताया है। एसडीपीओ ने बताया कि महाराज प्रमाणिक के कहने पर ही जौहान ने गणेश माहली को धमकी व रंगदारी मांगा था।

सरायकेला थाना प्रभारी रणविजय ¨सह व एसआई हरि प्रसाद महतो के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम द्वारा बुधवार को रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र रायडीह चौक से गिरफ्तार किया गया। जौहान रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र के बुरूहातु बिजय गिरी का रहने वाला है।
____________________________________________
न्यूज़ टुडे संवाददाता…

जमशेदपुर। वर्ष 2015 के 29 अक्टूबर को मानगो थाना क्षेत्र अंतर्गत दाईगुट्टू में भाजपा कार्यकर्ता छोटू पंडित की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्याकांड में कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। हत्या मामले में जिला अपर सत्र न्यायाधीश पंचम सुभाष की अदालत ने हत्याकांड के दोषी तेजप्रताप सिंह, विकास तिवारी और वेदप्रकाश को आजीवन कारावास की सजा सुनाया।
इस मामले में कुल 13 गवाहों ने कोर्ट में गवाही दी थी। इसकी जानकारी अपर लोक अभियोजक राजेश कुमार शर्मा ने दी।
20-20 हजार जुर्माना की सजा सुनाई है। बीते बुधवार को न्यायालय ने तीनॆ आरोपियों को दोषी करार दिया था। जबकि दो अन्य आरोपी चंदन सिंह और मोहन को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था।
____________________________________________
न्यूज़ टुडे संवाददाता…….

जमशेदपुर । खबर….

पाेटका. महिला मंच ने किया जादुगाेड़ा थाना का धेराव. … . क्षेत्र के राजदाेहा गाँव में हुई थी वारदात .यूसिल कर्मी की पत्नी की हुई थी हत्या .अापकाे याद दिला दुँ .. 19.04.2018(गुरूवार) सुबह 11:30 बजे यूसिल कर्मी मुनाराम हेम्ब्रम की दुसरी पत्नी जाेबारानी हेम्ब्रम (35)की हत्या उनके हि घर पर की गई थी …………प्रशाशन की अाेर से अाराेपी एम.अार.हेम्ब्रम की पहली पत्नी अाैर उसका पुत्र की गिरफ्तारी नही हाेने के कारण महिला समितीयाें ने किया जादुगाेड़ा थाना का घेराव…………..वहीं महिला समितीयाें की तरफ से महिला सशक्ति मंच मुसाबनी , महिला सशक्ति मंच पाेटका , एवं महिला समिती राजदाेहा ने जादुगाेड़ा थाना प्रभारी काे ज्ञापन साैंपी…….अाैर गिरफ्तारी की मांग पर थाना परिषर में जमकर नारेबाजी की……….थाना प्रभारी श्री प्रभात कुमार ने महिला संगठनाें काे आश्वाशन दिया की अगले 24 धंटे के अंदर अाराेपी काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा…..अाैर यह भी कहा की पुलिस का काम सिर्फ मुजरिम काे पकड़ना नही बल्कि उसकाे सजा भी दिलवाना है……

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap9386192053

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग खबरें