जन्म देने वाली माँ बनी अपनी ही बेटी ही हत्यारन

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

न्यूज टुडे

झारखंड बिहार


कोडरमा।

मिथलेश कुमार।
Italian Trulli

जन्म देने वाली माँ बनी अपनी ही बेटी ही हत्यारन।

पिता और मां, ने मिलकर अपनी ही बेटी को गला दबाकर की हत्या।

चंदवारा (कोडरमा) चंदवारा थाना क्षेत्र के मदांगुण्डी गाँव में पिता, मां, चाचा, चाची ने सब मिलकर अपनी बेटी को गला दबाकर हत्या का कर मामला सामने आया।


क्या है मामला।

बताया जाता है कि सोनी कुमारी पिता किशुन साव ग्राम मदांगुण्डी उम्र 18 और गांव के ही प्रदीप कुमार शर्मा पिता


महेन्द्र शर्मा दोनो को करीब दो साल से प्रेम चल रहा था,

मृतक सोनी कुमारी प्रेमी पति के साथ फ़ाइल फ़ोटो

17/3/2018 को दोनो प्रेमी युगल घर से निकले और राजस्थान के भिवा डीह इस्थित मोहन बाबा मंदिर में दोनो शादी रचाई।दोनो के परिवार वालो ने प्रेमी युगल को फोन कर घर बुलाया गया।25 /3/2018 को इनलोगो अपना गांव मदांगुण्डी घर पहुँचे और दोनो अपना अपना घर आये।


इस विषय पर गांव में आज ही पंचेति होना था।और घर से युवती का शव निकला।आस्चर्य की बात तब हुई जब युवती के शव को अस्मासान घाट जलाने बिना पुलिस प्रशासन को सूचना दिए ही पहुची।


पुलिस को मिली जानकारी तो चंदवारा थाना प्रभारी सोनी प्रताप सिंह सदलबल के साथ घटना स्थल पहुचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया।


बताया जाता है कि दोनो प्रेमी युगल राजस्थान से लौटने के बाद दोनों अपने अपने घर में रह रहे थे।हैरान की बात यह है कि जिस मां ने अपने बेटी को बचपन में लड़ प्यार दिया और अपने शिने मे लागये बैठते थे वही मां ने आज अपनी बेटी को गला दबाकर हत्या कर दिया।


आरोपी पिता किशुन साव,मां दुलारी देवी,चाचा सीताराम साव,चाची कोयली देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है।उनलोग ने स्वय गुनाह कबूल किया है।

जबकी लड़का ने अपने बयान में कहा है कि ह


म दोनो फोन कर बुलाया गया था।मेरी मां पिता पूर्व मुखिया भुनेस्वर पंडित को लड़की सोनी कुमारी को सौपे थे।और फिर पूर्व मुखिया लड़की को उनके परिवार वालो को सोप दिया था।जबकि राजस्थान में लड़की बोलती थी हमसे वहां मत जाइए मेरे मां पापा हमें जान से मार देंगे।शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।


इस दौरान कोडरमा एसपी शिवानी तिवारी ने बतलाया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है यह ऑनर किलिंग मामला है।डीएसपी अनिल शंकर,डीएसपी कर्मपाल उरांव, इंस्पेक्टर बीके सिंह,सिओ मोहमद मोजाहिद अंसारी,एस आई तनवीर आलम मौजूद थे।


रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे%newstodayjharkhand@gmail.com watsaap9386192053

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here