छत्तीसगढ़ के धमतरी में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, पुलिस ने एक नक्सली महिला कमांडर को मार गिराया। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

छत्तीसगढ़।

छत्तीसगढ़ के धमतरी में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, पुलिस ने एक नक्सली महिला कमांडर को मार गिराया। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……

धमतरी। नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के धमतरी में पुलिस और नक्सलियों के बीच मंगलवार सुबह अचानक हुई मुठभेड़ में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। Image result for धमतरी- पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 1 नक्सली महिला कमांडर को मार गिरायासूत्रों के अनुसार एक महिला नक्सली को जवानों ने मार गिराया है। मारी गई महिला नक्सली सीतानदी दलम कमांडर सीमा मंडावी हो सकती है। हालांकि अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। मुठभेड़ में 10 से 12 नक्सलियों के भी घायल होने की खबर है। सुरक्षाबलों ने घटनास्थल और आसपास के इलाकों में सर्च अभियान तेज कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक मुठभेड़ में एक महिला नक्सली ढेर हुई है। मुठभेड़ में हथियार और नक्सलियों के सामान भी बरामद किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक नक्सली 15 से 18 की संख्या में थे। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक इंसास रायफल भी बरामद किया है।

धमतरी के एएसपी केपी चंदेल ने बताया कि धमतरी के बोरई थाना क्षेत्र में पुलिस नक्सली मुठभेड़ हुई है। धमतरी-कांकेर की सीमा पर कट्टी गांव के जंगल में जवानों का सामना नक्सलियों से हुआ। केपी चंदेल ने बताया कि मुठभेड़ का पूरा ब्यौरा आने में कुछ वक्त लगेगा।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here