चोरी के बैटरी के साथ दो युवक धराया, 4 बैटरी बरामद , अवैध शराब और जुआ का अड्डा होगा ध्वस्त…

0
[URIS id=45547]

NEWSTODAYJ : पाकुड़ दुकान से बैटरी उड़ाने वाले चोर को पाकुर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर धर दबोचा है। इसकी जानकारी देते हुए नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव ने बताया कि 1 जुलाई की रात्रि में माल पहाड़ी रोड गोदाम स्थित राजेश मंडल के बैटरी रिपेयरिंग दुकान से एक बड़ा एवं तीन छोटा बैटरी को अज्ञात चोरों द्वारा दुकान का ताला तोड़कर कर लिया गया था। इस संबंध में पाकुर नगर थाना मैं 2 जुलाई को थाना कांड संख्या 113 / 2020 भारतीय दंड विधान कीधारा 461 / 379 दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़े…

सब्ज़ी विक्रेता ने रस्सी से झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली , इधर आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया…

पुलिस अधीक्षक के आदेश के अनुसार इसके रिकवरी होती हेतु छापामारी दल का गठन किया गया था। गुप्त सूचना के आधार पर माल पहाड़ी गोदाम रोड में छापामारी किया गया।उक्त चोरी के बैटरी को बेचने के लिए एक रिक्शे में बोरा में भरकर ले जाते समय दो युवकों को पुलिस ने रंगे हाथ धर दबोचा। पुलिस ने चारों बैटरी को जप्त करते हुए बैटरी सहित रिक्से को थाना लाया । चोरों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। नगर थाना प्रभारी ने बताया कि आगे भी अपराधियों के विरुद्ध छापामारी अभियान जारी रहेगा।

यह भी पढ़े…

ACB के टीम ने पंचयात सेवक को 12000 हजार घुस लेते रंगे हाथ पकड़े…

उन्होंने कहा कि अवैध जुआ का अड्डा एवं शराब किसी भी कीमत पर बेचने नहीं दिया जाएगा। इसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बैटरी जप्त करने के मामले में शामिल पदाधिकारियों को पुरस्कृत करने के लिए पुलिस अधीक्षक महोदय से अनुशंसा की जाएगी। छापामारी दल में पुलिस अवर निरीक्षक सह थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव, पप्पू चौधरी , शिव शंकर भगत, विपिन कुमार यादव, हवलदार बिनोद कुमार ठाकुर, भोला पासवान आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here