घर लौट रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार-बिहार से बोकारो आने के क्रम में गई दो की जान

घर लौट रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार-बिहार से बोकारो आने के क्रम में गई दो की जान

NEWS TODAY हजारीबाग जिला के बरकट्ठा के गोरहर थाना के पास एनएच दो पर शनिवार को शाम साढ़े चार बजे स्कॉर्पियो और गैस सिलेंडर लोड ट्रक में भिड़ंत हो गई। हादसे में बोकारो के बालीडीह निवासी दो लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। चालक मोहम्मद चांद और हाफिज मोहम्मद जमाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

स्कार्पियो सवार हाफिज मोहम्मद जमाल,चालक मोहम्मद चांद, रुखसार परवीन, माहे परवीन व मोहम्मद समीर बिहार के रोहतास से बोकारो लौट रहे थे। गोरहर थाना के समीप गैस सिलेंडर लोड ट्रक से स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई। हादसे में तीनों घायलों को सामुदायिक अस्पताल बरकट्ठा लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर हज़ारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल किया गया।

ये भी पढ़े…

आंकड़े बता रहे हैं झारखण्ड में कोरोनावायरस की रफ़्तार, राष्ट्रीय वृद्धि दर से ज्यादा

खबर के अनुसार चतुर्भुजी जीटी रोड को सिक्सलेन में तब्दील करने को लेकर गोरहर थाना के समीप लेंबुआ मोड़ पास रोड अंडरपास का निर्माण कार्य निर्माणाधीन है। कार्य एजेंसी ने कार्य को लेकर रोड को वनवे कर दिया और उक्त स्थान पर दोनों ओर से तेज गति में वाहन चलने से हादसे हो रहे हैं। सूत्र बताते हैं की अबतक आधे दर्जन से अधिक लोंगो की जान जा चुकी है। लोंगो को मानना है कि निर्माण कार्य के क्रम में बायपास रोड होता तो दोनों रोड चालू रहने पर आमने सामने वाहनों की भिड़ंत नहीं होती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here