यहाँ देखे वीडियो।

(धनबाद)

गैंगस ऑफ वासेपुर के नाम से मांगी 5 लाख की रंगदारी व्यवसाई सपरिवार दहशत में पुलिस से की शिकायत पुलिस ने दो को उठाया पुष्टि नहीं।

धनबाद:- के धनसार थाना क्षेत्र के गांधीनगर सरकारी कुआं निवासी व हीरापुर धनबाद के सोना-चांदी के व्यवसायी रोहित कुमार कश्यप से डॉन फहीम खान के भतीजा सोनू खान ने फोन पर पांच लाख की रंगदारी मांगी है। इससे हीरापुर के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है। रोहित का परिवार भी खौफजदा है। रोहित की शिकायत पर धनसार पुलिस ने सोनू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रोहित का कहना है कि हीरापुर हटिया में उसकी श्रीराम ज्वेलर्स सोना-चांदी की दुकान है। मंगलवार को दोपहर 2:59 बजे जब दुकान पर थे।

व्यवसाई रोहित का छोटा भाई

तभी मेरे मोबाइल में फोन आया। उस वक्त फोन पर वह क्या बोल रहा था स्पष्ट पता नहीं चल पाया। जब हम घर पहुंचे तो उस नंबर से दोबारा फोन आया। फोन पर उसने कहा कि मैं फहीम खान का भतीजा सोनू खान बोल रहा हूं। तुम श्रीराम ज्वेलर्स के मालिक बोल रहे हो। तुमको पांच लाख रंगदारी देना है। वह भी नकद। समय अगले फोन पर बता देंगे। उसने धमकी भरे स्वर में कहा कि रंगदारी का मतलब नहीं समझा तो हम समझा भी देंगे। बुधवार को 11:42 में उसका फिर फोन आया और कहा कि नकद तैयार रखना समय बताएंगे। रंगदारी की मांग व धमकी से रोहित का पूरा परिवार भयभीत है। धनसार पुलिस मामले की जांच कर रही है।NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *