गिरीडीह,हवलदार हत्याकांड का हुआ उद्भेदन, तीन हत्यारा गिरफ्तार

[URIS id=45547]

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे……9386192053……

 गिरीडीह।

हवलदार हत्याकांड का हुआ उद्भेदन, तीन हत्यारा गिरफ्तार…..

घटना के दो दिनों के भीतर हत्यारों को धर दबोचा….

गिरिडीह:  नगर थाना में पदस्थापित हवलदार राजवंश राम हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है।

फाइल फोटो।

इस मामले में पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
शनिवार को अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों से बात चीत करते हुये जिले के पुलिस कप्तान सुरेन्द्र कुमार झा ने उक्त जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अपराधियों ने धोखे में आकर या यूँ कहें कि गलतफहमी में हवलदार की जघन्य हत्या कर दी थी। कहा कि गिरफ्तार किये गये तीनों युवक शबाना गली निवासी जमील अहमद का पुत्र साकिब हुसैन,,,,,

भंडारीडीह निवासी इलियासअहमद का पुत्र हैदर अली और अब्दुल खालिक का पुत्र मोहम्मद ताहिर उर्फ़ गुड्डू आपराधिक प्रवृति के हैं। घटना के दिन तीनों नशे में धुत थे।

इसी दौरान हवलदार राजवंश सुबह सुबह टहलने के क्रम में हुट्टी बाजार हटिया के समीप पहुंच गये। उन्होंने तीनो युवकों को वँहा देखा और उनकी अवांछित गतिविधियों को देख आवाज लगायी और उनकी ओर बढ़ गये।

अपराधियों को लगा कि पुलिस उन्हें किसी मामले में पकड़ने आ रही है। बस उन लोगों ने मिलकर हवलदार पर हमला बोल दिया और धारदार हथियार से वार कर दिया। जिसमे हवलदार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

पुलिस कप्तान ने बताया कि हवलदार हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिये घटना के बाद डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्र के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। 

टीम ने अपने मजबूत सूचना तंत्र की बदौलत घटना के  दो दिनों के अंदर इस हत्या कांड की गुत्थी सुलझा लिया और हत्यारों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी। कहा कि मामले में गिरफ्तार किये गये तीनों हत्यारों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।

गौरतलब है कि बीते 16 अगस्त को अहले सुबह  नगरथाना में पदस्थापित हवलदार राजवंश राम की नगर थाना क्षेत्र के हुट्टी बाजार (हटिया) स्थित सामुदायिक शौचालय के समीप खून से लथपथ लाश मिली थी। अपराधियों ने धारदार हथियार से उनकी काफी क्रूरता के साथ हत्या कर दिया था। घटना के बाद शहर में सनसनी फैल गयी थी।

रखे आप को आप के आस पास के खबरों से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap.9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here