गर्ल्स हॉस्टल में रह रहे लड़कियों को मकान मालिक ने हॉस्टल में घुसने से रोका

0
[URIS id=45547]

यहाँ देखे वीडियो।

NEWSTODAYJ धनबाद : कोरोना के कहर के कारण अचानक घोषित लॉकडाउन के बाद लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. कोरोना का इफेक्ट अभी भी दिखता है. ऐसा ही एक नजारा आज धनबाद के कस्तूरबा नगर इलाके में देखने को मिला जहां लॉकडाउन के बाद गर्ल्स हॉस्टल में रह रहे लड़कियों को मकान मालिक ने हॉस्टल में घुसने नहीं दिया.

यह भी पढ़े…

ऐश्वर्या बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव…

आपको बता दें कि गर्ल हॉस्टल में रह रही काफी लड़कियां लॉकडाउन के कारण अपने घरों में फंस गई थी और अब जाकर वह हॉस्टल में वापस लौटी है लेकिन मकान मालिक ने इन लड़कियों को हॉस्टल में घुसने नहीं दिया.मकान मालिक मालती देवी लॉक डॉउन अवधि को लेकर पूरे 4 महीने का किराया देने को कहा. लड़कियों का कहना है कि लॉकडाउन अवधि के दौरान वह हॉस्टल में रह भी नहीं रही थी और सरकार ने भी रिबेट देने की बात कही थी ऐसे में मकान मालिक को इस पर सहानुभूति पूर्वक विचार करना चाहिएऔर बीच का रास्ता निकालना चाहिए. लेकिन मकान मालिक अपने हठी रवैए पर कायम है और कुछ भी बात मानने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने लड़कियों को हॉस्टल में घुसने भी नहीं दिया और उनके कमरों पर ताला लगा दिया.

यह भी पढ़े…

छात्र संगठन NSUI ने UGC के खिलाफ , थाली पीटकर और काला पट्टा लगाकर विरोध प्रदर्शन किया…

लड़कियों ने कहा कि वह काफी दूर-दूर से आई हुई है धनबाद जिले के अलावा चितरंजन और रामगढ़ इलाके की भी लड़कियां हैं.ऐसे में जब कमरों पर ताला लगा दिया है तो अब वह कहां रहने जाएगी. उन्होंने कहा कि मकान मालिक ने सभी सामान और हमारे डॉक्यूमेंट को भी बंधक के तौर पर रख लिया है. मालिक ने कहा है कि जब तक पैसा नहीं दिया जाएगा तब तक एक भी सामान नहीं मिलेगा.ऐसे में मीडिया के सामने लड़कियों ने गुहार लगाई है और थाने में भी आवेदन देने की बात कही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here