क्लिक कर जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

क्लिक कर जानें कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

शुभ संवत 2076, शाके 1941, सौम्य गोष्ठ, आषाढ़ शुक्ल पक्ष, वर्षा ऋतु, गुरू उदय पूर्वे, शुक्रोदय पूर्वे तिथि एकादशी, शुक्रवासरे, विशाखा नक्षत्रे, साध्य योगे, वणिक करणे, सुबह तुला की चंद्रमा दोपहर बाद वृश्चिक की चंद्रमा, भद्रा दो.2/40 तक, देवशयनी हरि सप्तमी, एकादशी क्रत, सर्वार्थ सिद्ध योग सायं 7/40 तक तथापि उत्तर दिशा की यात्रा शुभ होगी।Image result for 12 जुलाई 2019 का राशिफलआज जन्म लिये बालक का फल…..
आज जन्म लिया बालक योग्य, बुद्धिमान, चपल, चतुर, चंचल, स्वाभिमानी, कुशल वक्ता-अधिवक्ता, शासक-प्रशासक, उत्तम वृत्ति वाला, योगी-भोगी, धनी होगा।
मेष राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ नहीं है। छोटे भाई-बहनों से मतभेद हो सकते हैं। आज के दिन माता का आशीर्वाद प्राप्त करें। माता की सलाह से आपकी चिंता दूर होगी।
वृषभ राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। धन के मामलों में आप आज बहुत ही भाग्यशाली हैं। आज आपका आत्मविश्वास बहुत बड़ा हुआ रहेगा। छोटे भाई-बहनों से सहयोग प्राप्त होगा। आज घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान होने के योग हैं। जीवनसाथी के द्वारा कोई धार्मिक पूजन-पाठ किया जाएगा।
मिथुन राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन सामान्य है। मन में किसी बात को लेकर असमंजस रहेगा। दिमाग स्थिर रहेगा। संतान के किसी विशेष कार्य को लेकर धन खर्च हो सकता है जिसके कारण मन में तनाव रहेगा।
कर्क राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन आपके लिए शुभ है। आज आपको किसी प्रकार की बड़ी खुशखबरी मिल सकती है जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। स्थायी संपत्ति के योग अच्छे बनते हैं। मामा पक्ष में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। आपकी संतान के लिए आज का दिन शुभ दिन है।
सिंह राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ नहीं है। आज आपके मन में तनाव रहेगा। माता का सम्मान करें और उनकी सलाह मानें। माता से विवाद न करें। संतान के विचार सुनें। संतान की समस्या सुनने एवं उसको हल करने का प्रयास करें।
कन्या राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। आज आप बहुत प्रभावशाली रहेंगे। छोटे भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। माता की सलाह मानें, आपको लाभ प्राप्त होगा। जीवनसाथी से आपके मधुर संबंध बने रहेंगे।
तुला राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन सामान्य है। धार्मिक कार्यों में धन खर्च होगा। आज आपका मन तनावपूर्ण रहेगा। सुख-सुविधा के कार्यों में धन खर्च होगा। किसी बात को लेकर बड़े भाई-बहनों से विवाद हो सकता है।
वृश्चिक राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन बहुत ही शुभ है। आज आपकी कोई महत्वपूर्ण इच्छा पूर्ण हो सकती है। आज आपको सम्मान प्राप्त होगा। रुका हुआ धन पुन: मिलने के योग हैं। स्थायी संपत्ति के अच्छे योग बनते हैं। जीवन में सुख-सुविधाएं प्राप्त होंगी।
धनु राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ नहीं है। मन में असंतोष बना रहेगा। व्यर्थ के चिंताजनक विचार मन में आते रहेंगे। सिर से संबंधित रोग हो सकता है। घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। संतान और आपके विचार किसी विषय पर अलग होने से मतभेद हो सकता है।
मकर राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन बहुत शुभ है। आज माता का आशीर्वाद अवश्य प्राप्त करें। माता के भाग्य से आपको सुख-संपत्ति एवं धन का लाभ प्राप्त होगा। घर में कोई मांगलिक कार्य होने के योग हैं।
कुंभ राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन सामान्य है। आज मन में व्यर्थ की चिंता रहेगी। मन में अस्थिरता रहेगी तथा निर्णय लेने में असमंजस बना रहेगा। संतान का समय बहुत प्रभावशाली है अत: संतान की सलाह मानें एवं विवाद न करें।
मीन राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन बहुत शुभ है। आज आपके मन में प्रसन्नता रहेगी। रुके हुए कार्य बनते जाएंगे। पहले दिया हुआ धन पुन: मिलने के योग हैं। संतान का शुभ समय है। माता के भाग्य से लाभ प्राप्त होगा।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here