कोविड 19 अंतर्गत किये जा रहे कार्य सराहनीय, प्रबंधन को धन्यवाद- उपायुक्त….

कोविड 19 अंतर्गत किये जा रहे कार्य सराहनीय, प्रबंधन को धन्यवाद- उपायुक्त….

NEWS TODAY बोकारो/संवाददाता-  उपायुक्त मुकेश कुमार ने आज जिले के सीसीएल क्षेत्र अंतर्गत करगली, कथारा एवं ढोरी क्षेत्र के जनरल मैनेजर के साथ बैठक कर कोविड-19 अंतर्गत प्रबंधन द्वारा किये जा रहे कार्यों से अवगत हुए।

कोविड 19 अंतर्गत किये जा रहे कार्य सराहनीय, प्रबंधन को धन्यवाद-
वर्तमान कोरोना संकट में करगली, कथारा एवं ढोरी क्षेत्र में माइंस प्रबंधन द्वारा किया जा रहा कार्य पर उपायुक्त ने प्रशंसा जाहिर करते हुआ कहा कि बेहतर कार्य के लिए प्रबंधन को धन्यवाद। प्रबंधन द्वारा राहत सामग्री वितरण के साथ साथ क्षेत्र में सैनिटाइजेशन का कार्य किया जाना प्रशंसनीय है। उपायुक्त ने आशा व्यक्त किया है कि आगे भी प्रबंधन द्वारा बेहतर कार्य किया जाएगा।

अग्रिम पंक्ति में कार्य कर रहे कर्मियों को कोविड 19 मानक सुविधा देते रहें-
उपायुक्त ने प्रबंधन से कहा कि कोविड 19 के लिए राहत कार्यो में लगे अग्रिम पंक्ति के कर्मियों का सुरक्षा का ख्याल हमेशा रखें। सभी को पीपीई किट, मास्क तथा सैनिटाइजर उपलब्ध कराये रखें।

कार्य मे सामाजिक दूरी का पालन अनिवार्य रूप से हो
उपस्थित प्रबंधको के साथ साथ अन्य क्षेत्रों के प्रबंधकों को भी निदेशित किया गया है कि अपने अपने क्षेत्रों में कार्य के दौरान सामाजिक दूरी का पालन अनिवार्य रूप किया जाय। कोरोना लिंक को तोड़ने में सामाजिक दूरी बहुत महत्वपूर्ण कड़ी है। उपायुक्त ने मास्क लगाना अनिर्वाय बताते हुए सभी से मास्क लगाकर रहने को कहा है।
इस बैठक में जिला खनन पदाधिकारी गोपाल दास, करगली जीएम एम.के. रॉय, कथारा जीएम एम.के. पंजाबी, ढोरी जीएम एम.के अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here