कोरोना जागरूकता रथ को धनबाद उपायुक्त एवं एसएसपी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना-भ्रमण कर लोगों में फैलाएगा जागरूकता

[URIS id=45547]

कोरोना जागरूकता रथ को धनबाद उपायुक्त एवं एसएसपी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना-भ्रमण कर लोगों में फैलाएगा जागरूकता

NEWSTODAYJधनबाद – कोरोना के प्रति लोगों में जागरूकता बहुत जरुरी है लोग जागरूक बनकर इस वैश्विक महामारी से बच सकते हैं साथ ही दुसरो को भी बचा सकते हैंl इसी कड़ी में शनिवार को धनबाद उपायुक्त अमित कुमार तथा वरीय पुलिस अधीक्षक  अखिलेश बी वारियर ने कोरोना जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। यह  प्रतिदिन एक प्रखंड का भ्रमण करेगा।

ये भी पढ़े…

दूसरे राज्य से झारखण्ड प्रवेश पर होगा पास अनिवार्य,स्क्रीनिग भी करवाना होगा जरुरी-कोरोना चैन को रोकने को लेकर जिला प्रशासन ने बॉर्डर पर किया निरिक्षण

बतादें कि कोरोना जागरूकता रथ शनिवार से धनबाद के विभिन्न वार्डों में भ्रमण कर लोगों को जागरूक करेगा साथ ही सुदूर क्षेत्रों में जाकर लोगों को कोरोना के प्रति सुरक्षित रहने के लिए जागरूक करेगा। उन्होंने कहा इसके माध्यम से लोगों को घर के बाहर निकलते समय और काम के दौरान मुंह और नाक को मास्क या गमछे या साफ कपड़े से ढक रखने की अपील की जाएगी। साथ ही किसी भी व्यक्ति से हाथ नहीं मिलाने, गले नहीं मिलने या काम के दौरान एक दूसरे से कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखने के लिए जागरूक किया जाएगा।  इसके माध्यम से सभी क्षेत्रो में लोगो को COVID-19 के संक्रमण से बचाव के संबंध में जागरूक किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here