कोरोना के मिल रहे नए नए मरीजों के बढ़ते संख्या को देखते हुए,वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर वाहन जांच अभियान…

0
[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

NEWSTODAYJ :(रिपोर्ट : प्रकाश मिश्रा) धनबाद : रणधीर वर्मा चौक पर धनबाद वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया और वाहनों की जांच करते नजर आए.कोरोना के मिल रहे नए नए मरीजों की संख्या के मद्देनजर जिला प्रशासन भी अब रेस हो गई है और जिला प्रशासन लगातार वाहन चेकिंग अभियान लगाकर लोगों से मास्क लगाने की अपील करती दिख रही है.शहर में लोग फायदा उठा कर कोई क्राइम ना करे जिसे लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमें गाड़ियों की विशेष तौर पर चेकिंग हो रही है ताकि कोई अपराधी क्राइम के उद्देश्य से गाड़ी चोरी या फिर गाड़ियों में

हथियार भरकर ना ले जा सके.जिला प्रशासन ने लापरवाही बरत रहे लोगों पर नकेल कसने के लिए मास्क नहीं लगाने पर 200 से फाइन को बढ़ाकर 500 रुपया कर चुकी है और लगातार जिला प्रशासन लोगों पर नजर रख रही है. इस तरह के अभियान के बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों पर भी खौफ होगा और वह बेवजह सड़कों पर नहीं निकल पाएंगे, ऐसा प्रशासन का मानना है.

यह भी पढ़े…

जाने कोरोना का कहर किस किस जिले दी अपनी दस्तक लाइव अपडेट के लिए पढ़े पूरी रिपोर्ट…

जिले के रणधीर वर्मा चौक पर धनबाद थानेदार सह इंस्पेक्टर के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया और मास्क नहीं पहनाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की गई. धनबाद जिला प्रशासन ने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है कि लोग अभी भी कोरोना को लेकर सचेत हो जाएं वरना आने वाले दिन और भी भयानक होंगे. प्रशासन ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग को अपनाने और मास्क पहनने की अपील की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here