• झारखंड का उभरता न्यूज़ पोट्रल न्यूज़ टुडे झारखंड में आप के गली मोहलले के हर खबर अब आप के मोबाइल तक आप के गली मोहल्ले की हर खबर को हम दिखाएंगे प्रमुखता से हमारे न्यूज़ टुडे झारखंड के संवादाता से संपर्क करे,ph..No धनबाद, 9386192053,9431143077,93 34 224969,बोकारो,+91 87899 12448,लातेहार,+919546246848,पटना,+919430205923,गया,9939498773,रांची,+919334224969,हेड ऑफिस दिल्ली,+919212191644,आप हमें ईमेल पर भी संपर्क कर सकते है हमारा ईमेल है,NEWSTODAYJHARKHAND@GMAIL........झारखंड के हर कोने कोने की खबर अब आप के मोबाइल तक सबसे पहले आप प्ले सटोर पर भी न्यूज़ टुडे झारखंड के ऐप को इंस्टॉल कर सकते है हर तरह के वीडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करे यूट्यूब पर NEWSTODAYJHARKHAND......विज्ञापन के लिए संपर्क करे...9386192053.9431134077

कैसा बीतेगा आज आपका दिन, क्लिक कर जानें राशिफल!

1 min read

धनबाद।

कैसा बीतेगा आज आपका दिन, क्लिक कर जानें राशिफल!

शुभ संवत 2076, शाके 1941, सौम्य गोष्ठ, श्रावण कृष्ण पक्ष, वर्षा ऋतु, गुरू उदय पूर्वे, शुक्रोस्त पूर्वे तिथि सप्तमी, बुधवासरे, रेवती नक्षत्रे, शुक्र योगे, ववकरणे, मेष की चंद्रमा, पंचक समाप्त दिन के 12/44 व्यापार अन्नप्रासन, पूर्व दिशा की यात्रा शुभ उत्तम होगी।
आज जन्म लिये बालक का फल…..
आज जन्म लिया बालक योग्य, बुद्धिमान, चपल, चतुर, चंचल, स्वाभिमानी, वक्ता-अधिवक्ता, शासक-प्रशासक, उद्यमी, शिक्षक, लेक्चरार, प्रोफेसर, प्रिंसपल, लेखक-कवि, जज, कुशल व्यापारी होगा।
मेष राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ नहीं है। मानसिक तनाव रहेगा। सुख-सुविधाओं पर धन खर्च होने से मन में धन के प्रति चिंता रहेगी। माता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। माता के विचारों का सम्मान करें, उनका आदर करें एवं विवाद करने से बचें।
वृषभ राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन सामान्य है। धन संबंधी कार्यों में निरंतरता बनी रहेगी। किसी बात को लेकर परिवार में कुछ उलझन का माहौल रहेगा। छोटे भाइयों से सामंजस्य बनाकर रखें, उनके माध्यम से आपका आत्मविश्वास बना रहेगा। आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
मिथुन राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। आज आपका दिमाग बहुत सक्रिय रहेगा। सभी परिस्थितियों में सही निर्णय ले पाएंगे। मन एवं शरीर में स्फूर्ति बनी रहेगी। आत्मविश्वास बना रहेगा, परंतु अति आत्मविश्वास से बचें। वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें नहीं तो नुकसान हो सकता है।
कर्क राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ नहीं है। मन में तनाव बना रहेगा। किसी बात को लेकर मन में चिड़चिड़ाहट रहेगी। अधिक क्रोध ना करें। किसी से विवाद हो सकता है। घर में माता का आशीर्वाद लें एवं उनके स्वास्थ्य का ध्यान रखें। किसी गुप्त शत्रु के द्वारा कोई विपरीत परिस्थिति निर्मित हो सकती है।
सिंह राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। छोटे भाइयों से संबंध मधुर बने रहेंगे एवं आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कोई महत्वपूर्ण यात्रा हो सकती है। वर्तमान में माता के भाग्य से आपको भरपूर सहयोग प्राप्त हो रहा है।
कन्या राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन सामान्य है। धन की स्थिति सामान्य रहेगी। बड़े भाई-बहनों से व्यवहार में सामंजस्य रखें विवाद हो सकता है। परिवार में किसी कार्य पर धन खर्च हो सकता है। धन को लेकर चिंता बनी रहेगी। माता के स्वास्थ्य पर धन खर्च हो सकता है।
तुला राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। मन प्रसन्न रहेगा एवं आज के दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। भाग्य पूर्ण रूप से साथ देगा एवं दिमाग पूर्ण सक्रिय रहेगा। आज के दिन वाणी में प्रभाव रहेगा।
वृश्चिक राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ नहीं है। आज के दिन मन में असंतोष बना रहेगा। कार्य क्षेत्र में अस्थिरता के कारण तनाव बना रहेगा। धर्म-कर्म के प्रति आस्था बढ़ेगी। जीवनसाथी से सामंजस्य बनाकर रखें विवाद हो सकता है। कार्य क्षेत्र में विशेष ध्यान दें।
धनु राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। जीवनसाथी से संबंधित कठिन समय है अतः सामंजस्य बनाकर रखें विवाद ना करें। आय के साधन मजबूत होंगे। कार्यक्षेत्र में थोड़ा अधिक परिश्रम करना पड़ेगा। आज के दिन आय अधिक बढ़ने की संभावना है।
मकर राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन सामान्य है। मामा पक्ष से संबंधित कोई खर्च बढ़ सकता है। किसी प्रकार की बीमारी में इलाज पर धन खर्च होने के योग हैं। गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। वे किसी प्रकार की आर्थिक हानि कर सकते हैं।
कुंभ राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। संतान पक्ष के लिए बहुत शुभ समय है, संतान की उन्नति होने के योग हैं। तकनीकी शिक्षा में संतान को अधिक सफलता मिल सकती है। संतान के द्वारा अच्छे कार्यों से भी आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शत्रु पर विजय प्राप्त कर सकेंगे।
मीन राशि के लिए आज का भविष्य : आज का दिन शुभ है। आपके मन में आत्मविश्वास बना रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। भाइयों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। स्थायी संपत्ति के अच्छे योग बनते हैं।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Leave a Reply

Your email address will not be published.