कांडी प्रखंड के पतीला स्थित पंचायत सचिवालय में 15 बेड का आइसोलेशन सेंटर तैयार

कांडी प्रखंड के पतीला स्थित पंचायत सचिवालय में 15 बेड का आइसोलेशन सेंटर तैयार

NEWS TODAY (संवाददाता- विवेक चौबे)गढ़वा : झारखण्ड सरकार के निर्देशानुसार कांडी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत ग्रामपंचायत- पतीला में स्थित पंचायत सचिवालय में 15 बेड का आइसोलेशन सेंटर तैयार हो गया।

ये भी पढ़े-कोरोनावायरस मरीजों के लिए ओडिशा में बनेगा देश का सबसे बड़ा अस्पताल

बता दें कि पंचायत मुखिया- पूजा सिंह व पंचायत सेवक- विश्वनाथ राम के द्वारा तत्परता दिखाते हुए सारी व्यवस्थाएं उपलब्ध करा दी गयी हैं। इस सम्बंध में जानकारी देते हुए मुखिया प्रतिनिधि- राणा गुड्डू सिंह ने बताया कि बाहर से आए मजदूरों को जांच के पश्चात गंभीर स्थिति में उक्त आइसोलेशन सेंटर में रखा जाएगा। साथ ही डाक्टरों की निगरानी में उनका इलाज किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पंचायत में किसी भी व्यक्ति को कोई भी समस्या हो तो वे मोबाइल नंबर- 7004706126 पर बेझिझक हमसे संपर्क करें। चाहे राशन का मामला हो या कोई अन्य समस्या । 24 घंटे लोगों की सेवा के लिए मैं तत्पर हूं। पंचायत में राशन के बिना किसी को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। कोरोनावायरस एक वैश्विक महामारी है,जिसका अब तक कोई इलाज नहीं है। इस महामारी से बचने के लिए सिर्फ सावधानियां बरतने की जरूरत है। उन्होंने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा है कि आप खुद भी सुरक्षित रहें व अन्य को भी सुरक्षित रखें। साथ ही कहा कि लॉक डाउन व सरकार के निर्देश का पालन किया जाना चाहिए। जरुरत न हो तो घर से बिल्कुल भी बाहर न निकलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here