POLITICS- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी 1अगस्त से पहले गुरुग्राम की सबसे महंगी सोसायटी में होंगी शिफ्ट

[URIS id=45547]
न्यूज़ सुने

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी 1अगस्त से  पहले गुरुग्राम की सबसे महंगी सोसायटी में होंगी शिफ्ट

  • प्रियंका गाँधी की लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगला की मियाद 31 जुलाई को खत्म हो रही है
  • नए सोसायटी में थ्री लेयर सुरक्षा प्रदान

NEWSTODAYJकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा हटाने के बाद उन्हें लोधी एस्टेट स्थित सरकारी बंगला खाली करना है,जिसकी मियाद 31 जुलाई को खत्म हो रही है. कांग्रेस नेता यहां से हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर 42 स्थित डीएलएफ अरालिया में शिफ्ट होंगी। यह सोसायटी गुरुग्राम की सबसे महंगी सोसायटी बताई जाती है. इतना ही नहीं, बिल्डर की तरफ से इस सोसायटी में थ्री लेयर सुरक्षा प्रदान की गई है. इसके साथ-साथ प्रियंका गांधी की अपनी सुरक्षा होगी और शायद इसीलिए इस सोसाइटी को चुना गया है. इसके पहले चर्चा थी कि कांग्रेस महासचिव लखनऊ स्थित एक बंगले में शिफ्ट होंगी और इसके लिए उस मकान का मरम्मत कराया जा रहा है।

ये भी पढ़े – FESTIVAL – ईद उल अज़हा का चांद नज़र नहीं आया इसलिए पहली अगस्त को मनाई जाएगी बकरीद

प्रियंका गांधी को पूरे देश की राजनीति पर नजर रखनी है, इसीलिए उन्होंने दिल्ली के नजदीक गुरुग्राम के नजदीक घर लिया है.प्रियंका गांधी के नजदीकी सूत्रों ने बताया है कि गुरुग्राम में प्रियंका गांधी अगले कुछ महीनों के लिए ही रहेंगी.सूत्रों का कहना है कि वह राष्ट्रीय राजधानी में किराए पर दो से तीन बंगले देख रही हैं और वह इस बारे में शीघ्र फैसला करेंगी।

ये भी पढ़े-CRIME : अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाया , CCTV खंगालने में लगे पुलिस…

प्रियंका गांधी ने अपना नया पता तलाश कर लिया है और 1 अगस्त से पहले प्रियंका गांधी गुरुग्राम में शिफ्ट हो जाएंगी.प्रियंका गांधी का सामान इस सोसाइटी में शिफ्ट कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here