कनिका कपूर का एयरपोर्ट पर ही कोरोना से संक्रमण का पता चाल गया था – अब हुई FIR

1 min read

कनिका कपूर का एयरपोर्ट पर ही कोरोना से संक्रमण का पता चाल गया था – अब हुई FIR

NEWS TODAY – बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर से बड़ा खुलासा हुआ है. एफआईआर के मुताबिक, 14 मार्च को एयरपोर्ट पर ही पता चल गया था कि कनिका कपूर कोरोना संक्रमित हैं.

ये भी पढ़े-राष्ट्रपति भी कराएंगे कोरोना की जांच-कनिका की पार्टी में शामिल दुष्यंत सिंह ने की थी मुलाकात

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय के ने बताया है कि 11 मार्च को ही कनिका कपूर  लखनऊ आ गई थीं. लंदन से लौटी कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. लंदन से लौटने के बाद उन्होंने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत कई जगह पार्टियां की थी. कनिका कपूर पर लखनऊ के गोमती नगर, हजरतगंज और सरोजनी नगर में एफआईआर दर्ज की गई है.

लखनई में 11 से 17 मार्च तक तीन पार्टियों में शामिल हुई कनिका कपूर कोरोना पाजिटिव निकली हैं, इनमें से एक पार्टी में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल हुए थे. 15 मार्च की पार्टी में बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह दुष्यंत सिंह अपनी मां और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी शामिल हुए थे. कनिका इस दौरान लखनऊ के होटल ताज में भी रुकी थी. जिसे अगले आदेश तक बंद कर दिया है.
बताया जा रहा है कि सिंगर कनिका कपूर 12 और 13 मार्च को कानपुर में रुकी. कानपुर में वो एक पार्टी में शामिल हुई. इसके अलावा अपने मामा विपुल टंडन के कल्पना अपार्टमेंट में गृह प्रवेश में शामिल हुई थी. इस खुलासे के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कल्पना टावर को सेनेटाइज किया है. कनिका कपूर के रिश्तेदारों की जांच हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Newstoday Jharkhand | Developed By by Spydiweb.