ओमप्रकाश राजभर आने वाले विधानसभा उपचुनावों में सपा या बसपा के साथ तालमेल की कोशिशों में जुटे। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……..

लखनऊ।

ओमप्रकाश राजभर आने वाले विधानसभा उपचुनावों में सपा या बसपा के साथ तालमेल की कोशिशों में जुटे। क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर……..

लखनऊ। इस लोकसभा चुनाव में मतदाताओं ने जिन जातिवादी और व्यक्तिवादी पार्टियों को धूल चटाई है, उनमें से एक यूपी में योगी सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की पार्टी भी शामिल है। अब ये जानकारी सामने आ रही है कि राजभर आने वाले विधानसभा उपचुनावों में सपा या बसपा के साथ तालमेल की कोशिशों में जुट गए हैं।

खबरों के मुताबिक हाल ही में यूपी के बलिया में राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की एक बैठक हुई है, जिसमें उपचुनाव के लिए एसपी-बीएसपी के साथ गठबंधन को लेकर चर्चा हुई है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने कहा है कि, “पार्टी एसपी और बीएसपी के बड़े नेताओं के संपर्क में है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के पास सत्ता और सत्ता की सारी सुख- सुविधाएं मौजूद थीं। उन्हें यूपी के योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री का ओहदा प्राप्त था। लेकिन, ये बीजेपी नेतृत्व पर अपनी पार्टी के लिए दो सीटें छोड़ने का दबाव बना रहे थे।

भाजपा ने उन्हें घोसी से बीजेपी के सिंबल पर चुनाव लड़ने का ऑफर भी दिया था। लेकिन, राजभर को यह ऑफर पसंद नहीं आया और उन्होंने गठबंधन तोड़ने का फैसला कर लिया था। लेकिन, लोकसभा के नतीजों ने उनके सारे सियासी सपनो पर पानी फेर दिया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here