ऑटो चालक ने किया युवती के साथ गैंग रेप का प्रयास चलती ऑटो से कूद कर बचाई युवती ने अपनी जान

0
35

समाचार एवं विज्ञापन के लिए संपर्क करे,,,,,,9386192053,,,,,,,,,,
(धनबाद)

ऑटो चालक ने किया युवती के साथ गैंग रेप का प्रयास चलती ऑटो से कूद कर बचाई युवती ने अपनी जान,,,,,,

(लोदना):ऑटो सवार दो युवतियों के साथ किया गैंगरेप का प्रयास, कूदकर बचाई अपनी इज्जत। आखिर ऑटो चालकों पर कब लगेगी लगाम…

धनबाद: कोयलांचल में ऑटो चालकों की बेहूदगी थमने का नाम नहीं ले रही है। 2 माह के अंदर दो दफा ऑटो सवार युवतियों के साथ गैंग रेप का प्रयास किया गया है। ताजा घटनाक्रम धनबाद के लोदना ओपी  इलाके की है जहां बीती देर रात्रि में  एक कास्मेटिक दुकान में काम खत्म करके वापस लौट रही  दो युवतियों को ऑटो चालक और उसमें सवार युवकों ने अपने हवस का शिकार बनाना चाहा ,,,,

लेकिन युवतियों ने साहस का परिचय देते हुए ऑटो  से कूद कर अपनी जान और इज्जत दोनों बचा ली। हालांकि घटना में एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई है जिसका इलाज धनबाद के पीएमसीएच में चल रहा है ।घायल युवति के सर में गंभीर चोट आई है ।

दो माह पूर्व भी  हुई  थी ऐसी ही वारदात,,,,,

आपको बता दें कि झरिया इलाके में ही  गत 7 जुलाई की रात जमुई की एक गर्भवती महिला से ऑटो चालकों ने अपने साथियों के साथ जबरदस्ती का प्रयास किया था।उसने भी  कूद कर अपनी जान बचाई थी।स्थानीय लोगों की मदद से उसकी इज्जत बच पाई थी हलाकि गर्भवती महिला का बच्चा मिसकैरेज हो गया था।

इस मामले में युवती के परिजनों ने बताया कि दोनों किशोरियां हडियापट्टी स्थित एक कॉस्मेटिक दुकान में काम करती थी। काम खत्म करके रात को वह अपने घर जा रही थी। ऑटो में बैठते समय चालक के  अलावा कोई और यात्री नहीं था दोनों लड़कियों के बैठते हीं  अचानक पीछे से चार लड़के आकर ऑटो में  बैठ गए ।कुछ अनहोनी होगी  इसका आभास लड़कियों को नहीं हो पाया। 

ऑटो जैसे ही इंदिरा चौक से आगे बढ़ी, पुरानी रक्षा काली मंदिर जाने वाले रास्ते की तरफ मुड़ गई  तब इन दोनों का माथा ठनका।  युवतियों ने  ऑटो चालक को गलत दिशा में ऑटो घुमाने का कारण पूछा।

इसी बीच ऑटो चालक ने ऑटो को और तेज कर दिया और मौका देख लड़कों ने इनके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया।

तब अपना आबरू बचाने के लिए  दोनों ऑटो से कूद गई।स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को बुलाया गया फिर इलाज के लिये पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। परिजनों ने पूरे मामले पर ऑटो  चालकों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की  है।

आखिर इस प्रकार के मनबढू ऑटो चालकों पर जिला प्रशासन क्यों नहीं लगाम लगा पाती है। या फिर रात में पुलिस की गश्ती दल कहां रहती है। आखिर धनबाद में अपराधियों का इतना मनोबल कैसे बढ़ गया है। पुलिस का खौफ अपराधियों में क्यों नहीं है यह सोचने वाली बात है।

रखे आप को आप के आस पास के खबरो से आप को आगे.newstodayjharkhand.com watsaap.9386192053

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here