एक साल के बच्चे को छोड़कर घर से भागने को आखिर क्यों विवश हुई रुबी । क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…..

0
http://newstodayjharkhand.com/wp-content/uploads/2018/05/PicsArt_05-23-01.04.13.jpgItalian Trulli

धनबाद।

एक साल के बच्चे को छोड़कर घर से भागने को आखिर क्यों विवश हुई रुबी । क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर…..

धनबाद। धनबाद जिले के चिरकुंडा थाना क्षेत्र के तालडांगा में एक बार फिर से दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है। रूबी नाज ने अपने पति, सास, ससुर और देवर पर गंभीर आरोप लगाते हुए चिरकुंडा थाना में मामला दर्ज करवाया है. रुबी का आरोप है कि उससे ससुराल वाले हमेशा रुपए की मांग की जाती है.रूबी ने अपने ससुराल वालों पर हमेशा मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

रुबी सामाजिक कार्य करने वाली प्रतिमा मिंज नामक एक महिला को बेहोशी की अवस्था में निरसा थाना क्षेत्र में मिली, जिसके बाद उसे उठाकर अपने घर ले आई और महिला थाना में इसकी शिकायत की.पीड़ित रूबी ने अपने पति, सास और देवर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कई बार किरासन तेल छिड़क कर उसे जलाने का भी प्रयास किया गया।

चाकू से गर्दन पर वार किया गया और हमेशा मारपीट की जाती है।जिसके कारण महिला अपने 1 साल के बच्चे को छोड़कर घर से भागने को विवश हो गई। रुबी ने बताया कि ससुराल पक्ष के लोग हमेशा तीन लाख रूपये की मांग करते हैं, जिसे घरवाले देने में सक्षम नहीं है।

उसने बताया कि मेरी मां के अलावा मेरा और कोई नहीं है, जिसके कारण मुझे इस तरह प्रताड़ित किया जाता है। रूबी ने स्थानीय मुखिया और स्थानीय पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप भी लगाया।

NEWSTODAYJHARKHAND.COM

Italian Trulli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here